लाइव टीवी

अलवर नगर परिषद चुनाव: हिडन कैमरे के साथ वोट डालने पहुंचे कांग्रेसी पार्षद, BJP पार्षद से 3 लाख रुपए मिले

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 26, 2019, 1:01 PM IST
अलवर नगर परिषद चुनाव: हिडन कैमरे के साथ वोट डालने पहुंचे कांग्रेसी पार्षद, BJP पार्षद से 3 लाख रुपए मिले
कांग्रेस पार्षद पैन कैमरे के साथ वोट डालने पहुंचे.

अलवर नगर परिषद (alwar nagar parishad election 2019) में मतदान करने पहुंच कांग्रेस पार्षदों (Congress councillor) के पास हिडन कैमरे देखने को मिले.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के निकाय प्रमुख चुनाव के तहत मंगलवार को अलवर नगर परिषद (alwar nagar parishad election 2019) में मतदान करने पहुंच कांग्रेस पार्षदों (Congress councillor) के पास हिडन कैमरे देखने को मिले. कांग्रेस पार्टी में क्रॉस वोटिंग के डर से कांग्रेसी और निर्दलीय पार्षद जो कांग्रेस के खेमे में थे वे सभी पैन कैमरा (hidden pen camera) लगा कर मतदान करने पहुंचे. जानकारी के अनुसार वोट किसके लिए किया गया है इसकी पुख्ता जानकारी के लिए ऐसा कदम पार्टी की ओर से उठाया गया. हालांकि कुछ पार्षदों के मतदान के बाद इसकी जानकारी लगने के बाद प्रसासन ने 6 पैन कैमरे जप्त कर लिए गए.

 

alwar news
अलवर में कैमरा पेन लगाकर वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं पार्षद


भाजपा पार्षद के पास मिले 3 लाख रुपए

अलवर नगर परिषद सभपति चुनाव मतदान करने आए कांग्रेस पार्षदों के पास हिडन कैमरे मिलने बाद सुरक्षा कर्मियों ने चैकिंग शुरू की. इस दौरान एक भाजपा प्रत्याशी के पास से नोटों की गड्डी मिली. कोतवाल आध्यात्म गौतम ने पार्षद से करीब 3 लाख रुपए की यह नोटों की गड्डी जब्त की. इसके बादउ पार्षद से रुपए लेकर मतदान के लिए भेजा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि पार्षद के पास मतदान के दौरान इतने रुपए कहां से आए?

alwar nagar parishad election 2019
अलवर नगर परिषद में मतदान.


निकाय प्रमुखों के लिए मतदान, शाम तक नतीजे
Loading...

बता दें कि राजस्थान के 46 निकायों में अध्यक्ष पद के लिए मंगलवार को सुबह 10 बजे से मतदान जारी है. 2 बजे तक मतदान प्रक्रिया पूरी होने पर मतगणना शुरू होगी. प्रदेश में 16 नवंबर को 49 निकायों में हुए चुनाव के बाद 19 नवंबर को नतीजों की घोषणा हुई थी. इसके बाद से 49 में से 46 निकायों में पार्षदों की सियासी बाड़ाबंदी जारी है. 3 निकायों में अध्यक्ष का निर्विरोध निवार्चन हो चुका है. इनमें भरतपुर की रूपवास, चित्तौड़गढ़ की निंबाहेड़ा और नागौर की मकराना निकाय प्रमुखों का चुनाव हो चुका है.

ये भी पढ़ें- 
निकाय प्रमुख चुनाव परिणाम 2019: यहां टीवी पर देखें LIVE अपडेट्स
अश्लील वायरल Video से दुखी एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता ने की सुसाइड की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...