लाइव टीवी

अलवर में पटाखे चलाने पर विवाद, युवक को गाड़ी के नीचे कुचलकर मार डाला

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 28, 2019, 12:07 PM IST
अलवर में पटाखे चलाने पर विवाद, युवक को गाड़ी के नीचे कुचलकर मार डाला
वारदात नीमराणा इलाके के दोपलपुरा गांव की बंतला की ढाणी में रविवार को देर रात हुई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर (Alwar) जिले के नीमराणा (Neemrana) थाना इलाके में दिवाली (Diwali) पर पटाखे (Fireworks) चलाने पर हुए विवाद के बाद एक युवक (Young Man) की गाड़ी से कुचलकर हत्या (Murder) कर दी गई, वहीं 3 अन्य घायल (Injured) हो गए. वारदात के दौरान बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर वहां दहशत भी फैलाई.

  • Share this:
अलवर. जिले के नीमराणा (Neemrana) थाना इलाके में दिवाली (Diwali) पर पटाखे (Fireworks) चलाने पर हुए विवाद के बाद एक युवक (Young Man) की गाड़ी से कुचलकर हत्या (Murder) कर दी गई, वहीं 3 अन्य घायल (Injured) हो गए. वारदात के दौरान बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर वहां दहशत भी फैलाई. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाया रहा है. पुलिस आरोपियों (Accused) की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं (clue) लग पाया है.

गाड़ी के नीचे कुचलकर फरार हो गए बदमाश
जानकारी के अनुसार वारदात नीमराणा इलाके के दोपलपुरा गांव की बंतला की ढाणी में रविवार को देर रात हुई. वहां दिवाली पर बच्चों के पटाखे चलाने को लेकर के एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों ने कुछ बदमाशों को बुला लिया. इस पर वहां 4 गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए पहले फायरिंग की. बाद में दूसरे पक्ष के लोगों से जमकर मारपीट की. मारपीट के बाद युवक सुरेंद्र यादव को गाड़ी के नीचे कुचलकर वहां से फरार हो गए. इससे ढाणी में दहशत फैल गई.

घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

उसके बाद परिजनों ने गंभीर रूप से घायल हुए सुरेंद्र यादव को स्थानीय सोनी देवी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहां अस्पताल में इलाज के दौरान सुरेन्द्र यादव की मौत हो गई. इससे दिवाली की खुशियां काफूर हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो गए. घायलों का मेडिकल करवा लिया गया है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम गठित कर दी गई है. पुलिस पूर मामले की जांच में जुटी है. वारदात के बाद ढाणी में भी मातम पसर गया.

राजस्थान की ट्रांसपोर्ट यूनियनों का फैसला, कोई भी ट्रक कश्मीर नहीं भेजेंगे

EWS Reservation: CM गहलोत ने PM को लिखा पत्र, कहा- राजस्थान फॉर्मूला लागू करे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...