लाइव टीवी

मोबाइल टावर लगाने को लेकर विवाद, पुलिसकर्मियों पर पूर्व सैनिकों से बदसलूकी का आरोप

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 28, 2019, 2:35 PM IST
मोबाइल टावर लगाने को लेकर विवाद, पुलिसकर्मियों पर पूर्व सैनिकों से बदसलूकी का आरोप
पूर्व फौजियों को जबरन पुलिस की गाड़ी में ठूंसते पुलिसकर्मी

अलवर जिले में मोबाईल टावर लगाने को लेकर पुलिस कर्मियों ने पूर्व फौजियों के साथ धक्कामुक्की की. इस दौरान पुलिस कर्मियों ने पूर्व फौजियों को अपमानित भी किया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में मोबाईल टावर (Mobile Tower) लगाने को लेकर पुलिस कर्मियों ने पूर्व फौजियों के साथ धक्कामुक्की की. आरोप है कि पुलिस ने दबंगई दिखाते हुए पूर्व फौजियों (Former soldiers) को जबरन पुलिस की गाड़ी में ठूंसा. इस दौरान पुलिस कर्मियों ने पूर्व फौजियों को अपमानित भी किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी विधायक संजय शर्मा (BJP MLA Sanjay Sharma) मौके पर पहुंचे. संजय शर्मा ने पुलिस कर्मियों को जमकर खरी खोटी सुनाई और मोबाइल टावर का काम रुकवा दिया.

 मोबाइल टावर को लेकर पुलिस और फौजियों में हुई नोकझोंक

यह घटना शहर के एनईबी थाना क्षेत्र की फौजी कॉलोनी (Army colony) की है. दरअसल फौजी कॉलोनी में मोबाइल टावर के विरोध कई दिनों से चल रहा था. आरोप है कि निजी कंपनी ने पुलिस की मिलीभगत से जबरन कॉलोनी में मोबाइल टावर लगाने का काम शुरू करवाया था. जिसके विरोध में रिटायर्ड फौजी खड़े हो गए. बवाल बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पूर्व फौजियों और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक हुई. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गई. पूर्व फौजियों ने पुलिस पर उन्हें बेइज्जत करने का आरोप लगाया.

स्थानीय लोगों ने फाड़े मोबाइल कंपनी के सलाहकार के कपड़े

तनाव को देखते हुए सैकड़ों की संख्या में पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद
तनाव को देखते हुए सैकड़ों की संख्या में पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद


नाराज स्थानीय लोगों ने मोबाइल कंपनी के सलाहकार एवं पूर्व डीएसपी कैलाश भगवती के कपड़े भी फाड़ दिए. मौजूदा हालात में स्थानीय लोगों का आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं बीजेपी विधायक संजय शर्मा भी मौके पर पहुंचकर टावर का काम रुकवाने के लिए प्रशासन को आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें- काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को कोर्ट से मिली हाजिरी माफी, वकील ने दी ये दलीलें

यह भी पढ़ें- कर्ज में डूबे पिता ने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 2:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर