लाइव टीवी

Corona virus: अलवर में सामने आए 5 संदिग्ध, दंपती ने दिखाई दबंगई तो पुलिस जबरन लाई
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 6, 2020, 2:53 PM IST
Corona virus: अलवर में सामने आए 5 संदिग्ध, दंपती ने दिखाई दबंगई तो पुलिस जबरन लाई
पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला निकला कोरोना संक्रमित (प्रतीकात्मक फोटो)

अलवर (Alwar) जिले में कोरोना वायरस संदिग्ध (Corona virus suspected) 5 पीड़ित सामने आए हैं. उन्हें अलवर स्थित राजीव गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation ward) में भर्ती किया गया है.

  • Share this:
अलवर. जिले में कोरोना वायरस संदिग्ध (Corona virus suspected) 5 पीड़ित सामने आए हैं. उन्हें अलवर स्थित राजीव गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation ward) में भर्ती किया गया है. संदिग्ध पीड़ितों के सैम्पल राजधानी जयपुर स्थित सवाई मानसिंह अस्पताल (SMS Hospital) भिजवाए गए हैं. ये सभी संदिग्ध नेपाल और अबूधाबी (Nepal and Abu Dhabi) से लौटे हैं. इनमें से एक पीड़ित चीन (China) भी घूमकर आया हुआ बताया जा रहा है. 3 संदिग्धों को गुरुवार को और 2 को शुक्रवार को भर्ती किया गया है.

दंपती हाल ही में नेपाल से लौटे हैं
जानकारी के अनुसार अलवर शहर निवासी एक दंपती हाल ही में नेपाल से लौटे थे. तबीयत खराब होने पर वे गुरुवार को सुबह सरकारी अस्पताल में दिखाने के लिए आये. यहां उनकी जांच-पड़ताल कर भर्ती होने के लिए कहा गया. लेकिन बाद वे निजी अस्पताल में चले गए. इसकी जानकारी मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन शाम को उनके घर पहुंचा और उन्हें सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और दबंगई दिखाई. इसके बाद चिकित्सा विभाग के कर्मचारी पुलिस फोर्स की मदद से उन्हें जबरन अस्पताल लेकर आये और भर्ती कराया. उसके बाद शुक्रवार को 2 और संदिग्धों को भर्ती किया गया है.

सैम्पल लेकर जयपुर एसएमएस अस्पताल भिजवाए गए हैं



पीएमओ सुनील चौहान ने बताया कि कोरोना के 5 संदिग्ध अस्पताल में भर्ती हैं. उनका इलाज किया जा रहा है. 3 संदिग्धों को गुरुवार शाम को भर्ती किया गया था. वे भी नेपाल और अबूधाबी से आए हैं. सभी के सैम्पल लेकर जयपुर एसएमएस अस्पताल भिजवाए गए हैं. उल्लेखनीय है कि राजस्थान घूमने आए इटली के दपंती कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं. उन दोनों का जयपुर में सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं कोरोना को लेकर राज्य सरकार हाई  अलर्ट मोड पर है. एयरपोर्ट से लेकर सभी जगह सतर्कता बरती जा रही है.



 

भरतपुर: नौकर ने मालकिन का गला दबाकर की हत्या, 30 किलो चांदी लेकर हुआ फरार

 

जयपुर: फसल बीमा से जुड़े सवाल पर विधानसभा में बरपा हंगामा
First published: March 6, 2020, 2:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading