Assembly Banner 2021

गौ तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक को पकड़ कर जमकर पीटा

गौ तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक को पकड़कर जमकर पीटा (सांकेतिक तस्वीर)

गौ तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक को पकड़कर जमकर पीटा (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर गौ तस्करी की घटना को लेकर हंगामा नजर आया, जहां गौ तस्करों को ग्रामीणों के द्वारा रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर गौ तस्करी की घटना को लेकर हंगामा नजर आया, जहां गौ तस्करों को ग्रामीणों के द्वारा रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, इसके बाद ग्रामीणों ने एक गौ तस्कर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

गौ तस्करी को लेकर हुआ बवाल

गौ तस्कर सलीम खान की फिलहाल हालत नाजुक होने और उसका अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि गौ तस्करों के द्वारा की गई फायरिंग में जीतराम को सीने में गोली लगी है, जबकि फायरिंग में उसके भतीजा रामजीत भी घायल हुआ है. जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



गौ तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग
गौ तस्करी मामले में तीन लोग हुए घायल
गौ तस्करी मामले में तीन लोग हुए घायल


जानकारी के मुताबिक जिले के पहाड़ी गांव में मंगलवार शाम गौ तस्करों ने ग्राम ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक ग्रामीण के गोली लग गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने एक गौ तस्कर को जमकर पकड़कर जमकर पीट डाला, जिससे उसके कपड़े भी फट गए और सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं. डॉक्टरों के मुताबिक घायल गौ तस्कर की हालत गंभीर बनी हुई है.

ग्रामीणों को गौ तस्करों को जमकर पीटा

पुलिस के अनुसार पहाड़ी गांव के पास से तीन तस्कर 10-15 गायों को पैदल रास्ते से ले जा रहे थे. तभी वहां आस-पास के गांव के लोगों ने गाय ले जाने के बारे में पूछताछ की, जिसके बाद गौ तस्करों ने तुरंत ही ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया और लोगों ने एक गौ तस्कर को दबोच कर जमकर पिटाई कर दी. वहीं इस घटना में दो ग्रामीण भी घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की सूचना के बाद अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह सहित कई अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. उन्होंने बताया कि गौ तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेजी गई है और इस मामले का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. वहीं  ग्रामीणों ने गौ तस्करों पर फायरिंग का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- ट्रांसफर हुआ है, रिलीव नहीं हुई... मंथली पहुंचा देना, ये कहते ही आबकारी इंस्पेक्टर हुई गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-गौ तस्करी करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, मॉब लिंचिंग में मारे गए उमर का बेटा भी शामिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज