लाइव टीवी

अलवर में बदमाशों का एटीएम लूटने का प्रयास हुआ विफल, जांच में जुटी पुलिस
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 10:39 AM IST
अलवर में बदमाशों का एटीएम लूटने का प्रयास हुआ विफल, जांच में जुटी पुलिस
अलवर में बदमाशों ने एटीएम को काटकर लूटने का किया प्रयास

अलवर में बदमाशों (criminals) ने एटीएम मशीन (ATM machine) को गैस कटर (Gas cutter) से काटने का असफल प्रयास किया. इस दौरान बदमाश एटीएम में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे भी उखाड़ ले गए और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) शहर में एटीएम लूटने (ATM loot) की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले एक महीने में बदमाशों ने पांच एटीएम काटने का प्रयास किया है. जिले में एक महीने में एटीएम लूट करने की यह 8वीं घटना हुई है, जिसमे दो एटीएम को बदमाश ले जाने में कामयाब हुए है जबकि 6 एटीएम को लूटने में नाकामयाब रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को एनईबी थाना क्षेत्र में एक एटीएम को बदमाशों (criminals) ने गैस कटर (Gas cutter) से काटने का असफल प्रयास किया. इस दौरान बदमाश एटीएम में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे भी उखाड़ ले गए और मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस आस-पास में लगे सीसीटीवी को खंगालने में लगी हुई है.

बदमाशों ने गैस कटर की मदद से ATM मशीन काटने का किया प्रयास 

घटना शहर के एनईबी थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक सोमवार को सुबह 3 बजे बदमाशों ने एक एचडीएफसी बैंक के एटीएम को काटने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों से एटीएम नहीं कट पाए और मौके से फरार हो गए. घटना के दौरान बदमाश एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ ले गए और एक कैमरे पर कागज भी चिपका गए. मामले की सूचना मिलते ही एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे लगाने में लगी हुई है.

बदमाशों ने ATM बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे पर चिपकाए कागज
बदमाशों ने ATM बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे पर चिपकाए कागज




सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी पुलिस

दुकान मालिक पंकज मल्होत्रा ने बताया कि रात तीन बजे एचडीएफसी बैंक जयपुर से फोन आया कि एटीएम पर कैमरे काम नहीं कर रहे हैं. इस पर उन्होंने अपने पड़ोसी को एटीएम देखने के बोला जैसे वह मौके पर आया तो एटीएम पर पुलिस खड़ी हुई थी. उन्होंने सुबह आकर देखा तो एटीएम के अंदर लगे सभी कैमरे गायब मिले और एक कैमरे पर कागज चिपका हुआ मिला. पुलिस के मुताबिक बदमाशों द्वारा एटीएम मशीन को दो जगह कटर से काटने का प्रयास किया गया है. पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने एटीएम के बाहर लगे सायरन को बिजली की मेन चाबी से उखाड़ने का भी प्रयास किया. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- बड़ी चूक: अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस के दो संदिग्ध बिना बताए उदयपुर से जयपुर पहुंचे

यह भी पढ़ें- जयपुर में आज CISF का 'प्रेरणा दिवस', कैंसर मनोचिकित्सा पर जानकारी और पीसीसी में जनसुनवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर