अलवर: मोबाइल लूट के लिये युवक को सरे राह गोली मारकर फरार हुये बदमाश

मोबाइल नहीं दिया तो बदमाशों ने सुनील को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये.
मोबाइल नहीं दिया तो बदमाशों ने सुनील को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये.

प्रदेश में बेखौफ हो रहे बदमाशों (Punks) ने अलवर जिले के बहरोड़ इलाके में महज मोबाइल लूटने के लिये गोली मार (Shot down) दी. वारदात के बाद मौके से फरार हो गये.

  • Share this:
अलवर. प्रदेशभर में बेलगाम हो रहे बदमाशों ने बहरोड़ (Behror) इलाके में महज मोबाइल के लिये एक युवक को गोली मार (Shot down) दी. उसके बाद बदमाश युवक की जेब में रखे 350 रुपये और मोबाइल (Mobile) छीनकर फरार हो गये. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. घटना के बाद आला अधिकारियों ने पीड़ित से मुलाकत कर पूरे मामले की जानकारी ली है.

थानाप्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि वारदात बहरोड़ क्षेत्र के नांगलिया गांव में रविवार रात को हुई. पुलिस के पास सरकारी अस्पताल से फोन आया था कि सुनील जांगिड़ नाम युवक को गोली लगी है. उसका इलाज चल रहा है. इस पर पुलिस तत्काल अस्पताल पहुंची और घायल सुनील जांगिड़ से पूछताछ की. सुनील ने बताया कि नांगलिया गांव के पास पीछे से बाइक पर आये तीन बदमाशों ने उसे रोककर उससे 350 रुपये लूट लिए. बाद में जब मोबाइल नहीं दिया तो बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. वह बड़ी मुश्किल से जैसे तैसे करके अस्पताल पहुंचा. उसके बाद सुनील का उपचार शुरू किया गया. मामले की सूचना के बाद बहरोड़ पुलिस उपाधीक्षक महावीर सिंह शेखावत भी वहां पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस उपाधीक्षक के अनुसार जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

अलवर में शराब ठेके के सेल्समैन को जिंदा जलाया ! दलित समाज में आक्रोश, आंदोलन की चेतावनी



अपराध के मामले में बदनाम हो चुका है अलवर
उल्लेखनीय है कि राजस्थान का अलवर जिला आपराधिक वारदातों के पहले से बदनाम है। यहां छोटी-छोटी बात पर किसी की जान ले लेना आम बात हो चुकी है। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद अपराधियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। अपराधी यहां बेखौफ होकर अवैध हथियारों के बल पर लूट, मार और हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज