Home /News /rajasthan /

अलवर में नाबालिग से दरिंदगी: पुलिस अब खोज रही 'हिट एंड रन' के क्लू, आज रिक्रियेट किया जायेगा सीन

अलवर में नाबालिग से दरिंदगी: पुलिस अब खोज रही 'हिट एंड रन' के क्लू, आज रिक्रियेट किया जायेगा सीन

अलवर में हुई दरिंदगी का यह मामला देशभर में सुर्खियों में आने के बाद अब पुलिस अधीक्षक समेत सभी पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है. उनका कहना है कि अभी जांच चल रही है.

अलवर में हुई दरिंदगी का यह मामला देशभर में सुर्खियों में आने के बाद अब पुलिस अधीक्षक समेत सभी पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है. उनका कहना है कि अभी जांच चल रही है.

Alwar latest news: अलवर में नाबालिग मूक बधिर बालिका के साथ हुई दरिंदगी (Cruelty) के मामले में पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. मेडकिल रिपोर्ट में रेप और गैंगरेप (Gang rape) की पुष्टि नहीं होने के बाद पुलिस इससे जुड़े तमाम पहलुओं पर जांच-पड़ताल में जुटी है. अब पुलिस ने इस मामले 'हिट एंड रन' की आशंका भी जताई है. अभी तक पुलिस को एफएसएल की रिपोर्ट नहीं मिली है. आज जयपुर से एक टीम अलवर आ रही है. वह घटनास्थल पर सीन को रिक्रियेट करेगी.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. राजस्थान के अलवर में नाबालिग मूक-बधिर बालिका के साथ हुये कथित गैंगरेप केस (Gang rape case) में एक सप्ताह बाद भी अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. नाबालिग से दरिंदगी (Cruelty) के इस केस की देशभर में गूंज होने के बावजूद अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. मामले में लगातार आ रहे नये-नये मोड़ के बाद अब पुलिस ने चुप्पी साध ली है. अब घटना की जांच के लिये आज जयपुर से फॉरेंसिक टीम जांच के लिए अलवर आयेगी. वह घटना का सीन रिक्रियेट कर तथ्यों की जांच करेगी. पुलिस की जांच अब दरिंदगी से हटकर हिट एंड रन (Hit and Run) की तरफ जा रही है.

हालांकि लंबी-चौड़ी छानबीन के बाद पुलिस ने अब एक ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरी मैन को हिरासत में लिया है. तमाम खोजबीन के बाद इसे एक्सीडेंट केस के पहलू से भी जोड़कर देख रही है. पुलिस का मानना है कि यह मामला ‘हिट एंड रन’ का भी हो सकता है. मामले की गंभीरता के बाद जिस तरह यह देखते ही देखते देशभर में सुर्खियों आ गया उसके बाद अब पुलिस ने इसमें चुप्पी साध ली है. पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम समेत कोई भी अधिकारी मिडिया से नहीं कर रहा है. पुलिस को अभी एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है.

अब हिट एंड रन की आशंका भी
पुलिस ने पहले मामले में पीड़िता के साथ रेप या गैंगरेप की आशंका जताई थी. लेकिन पुलिस के मुताबिक पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है. बाद में मामले ने तूल पकड़ा तो गहलोत सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का निर्णय लिया. अब पुलिस इस मामले में हिट एंड रन की आशंका भी जता रही है. बहरहाल पुलिस ने मामले से जुड़े प्रत्येक पहलू की गंभीरता से जांच करने में जुटी है.

सरकार कर चुकी है सीबीआई जांच की सिफारिश
राजस्थान सरकार इस मामले में सीबीआई जांच के लिये केन्द्रीय गृह मंत्रालय को सिफारिश कर चुका है. पीड़िता का अभी राजधानी जयपुर के जेके लोन अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहां उसके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. डॉक्टर्स पीड़िता के स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी बनाये हुये हैं. दूसरी तरफ इस मामले में राजनीति भी गरमा रही है. बीजेपी इस प्रकरण को लेकर धरने-प्रदर्शन कर रही है. सरकार का कहना है कि वह मामले को लेकर संवेदनशील है. इसके गंभीरता से मॉनिटरिंग की जा रही है.

पीड़िता के प्राइवेट में थे गहरे जख्म
उल्लेखनीय है कि गत शनिवार को पीड़िता जख्मी हालत में पुल के पास पड़ी मिली थी. पुलिस ने पहले उसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया था. वहां बालिका की गंभीर हालत को देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत जयपुर रेफर कर दिया गया था. बालिका के प्राइवेट पार्ट में नुकीली चीज से वार किये हुये थे. जयपुर में आठ डॉक्टर्स की टीम ने पीड़िता का बड़ा ऑपरेशन किया. इस मामले को लेकर राजनीति भी गरमा गई. कांग्रेस और बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया.

Tags: Alwar News, Gang Rape, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर