Home /News /rajasthan /

मूकबधिर नाबालिग बालिका से हैवानियत, रेप के बाद बेहोशी की हालत में रास्ते में फेंका, हालत गंभीर

मूकबधिर नाबालिग बालिका से हैवानियत, रेप के बाद बेहोशी की हालत में रास्ते में फेंका, हालत गंभीर

Minor girl raped in alwar: पीड़िता रात को तिजारा फाटक पुलिया के पास बेहोशी की हालत में पड़ी मिली.

Minor girl raped in alwar: पीड़िता रात को तिजारा फाटक पुलिया के पास बेहोशी की हालत में पड़ी मिली.

Horrible Crime in Alwar: अपराधों के लिये कुख्यात हो चुके राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर दिल को दहला (Inhumanity and Cruelty) देने वाली वारदात सामने आई है. अलवर के मालाखेड़ा इलाके में एक मूकबघिर नाबालिग बालिका से रेप (Rape) कर उसे रास्ते में फेंक दिया गया. बालिका के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग ज्यादा होने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसे गंभीर हालत में देर रात जयपुर रेफर किया गया है. वहां वह जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. राजस्थान में महिलाओं और लड़कियों से हैवानियत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रेप और गैंगरेप (Rape and gang rape) की घटनाओं के लिये देशभर में बदनाम हो चुके अलवर (Alwar) जिले में एक बार फिर से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आयी है. अलवर में एक मूकबधिर नाबालिग बालिका से रेप की हैवानियत भरी की गंभीर वारदात सामने आई है. आरोपी रेप के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में पटककर फरार हो गये. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे गंभीर हालत में अलवर से जयपुर रेफर किया गया है. पीड़िता जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है.

पुलिस के अनुसार मामला अलवर के मालाखेड़ा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. मालाखेड़ा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय मूकबघिर बालिका मंगलवार शाम चार बजे से लापता थी. उसके बाद वह बालिका रात को तिजारा फाटक पुलिया के पास बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग ज्यादा होने से उसकी हालत गंभीर
पीड़ित बालिका के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर इंटरनल इंजरी थी. उसे तत्काल इलाज के लिये आईसीयू में भर्ती किया गया. बालिका के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग ज्यादा होने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुये जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम समेत अन्य आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने बालिका का प्राथमिक उपचार किया.

देर रात को ही जयपुर रेफर किया
बाद में उसकी गंभीर हालात को देखते हुये देर रात को ही जयपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बालिका के साथ हैवानियत की हदें पार की गई हैं. पुलिस ने रात को आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पूरी गंभीरता के साथ मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिये प्रयास कर रही है.

रेप और गैंगरेप के मामलों में बदनाम हो चुका है अलवर
उल्लेखनीय है कि अलवर महिला संबंधी और अन्य अपराधों के लिये बुरी तरह बदनाम हो चुका है. अलवर में पहले भी महिलाओं और बालिकाओं के साथ हैवानियत भरी वारदातें सामने आती रही हैं. खासकर रेप और गैंगरेप की वारदातों ने अलवर जिले को शर्मसार कर रखा है. अलवर पुलिस की कार्यशैली पर भी पूर्व में कई सवाल उठ चुके हैं. अलवर में अपराधों की दर को देखते हुये दो साल पहले वहां दो पुलिस जिले बना दिये गये थे. अलवर के भिवाड़ी में अलग से पुलिस अधीक्षक की तैनाती की गई थी.

Tags: Alwar News, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rape Case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर