VIDEO: दहेज के लिये महिला को गांव में घसीट-घसीटकर सरेराह पीटा, ग्रामीण देखते रहे

महिला के पति और 2 जेठ सहित 4 आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.
महिला के पति और 2 जेठ सहित 4 आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

अलवर (Alwar) जिले में दिल को दहला देने वाला वीडियो सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. यहां एक विवाहिता को दहेज (Dowry) के लिये गांव में घसीट-घसीटकर पीटा (Beating) गया.

  • Share this:
अलवर. जिले के भिवाड़ी इलाके में दिल को दहला देने वाला वीडियो (Video) सामने आया है. यहां एक महिला की दहेज (Dowry) के लिये उसके ससुराल वालों ने सरेराह सबके सामने घसीट-घसीटकर बुरी तरह से पिटाई (Beating) की. वहां मौजूद सैंकड़ों ग्रामीण तमाशबीन बने देखते रहे और महिला को घसीटने वाले परिजनों को कोसते रहे, लेकिन किसी ने उसे छुड़ाने की जहमत नहीं उठाई. इस दौरान महिला दहाड़े मारकर रोती रही, लेकिन कोई बचाने नहीं आया.

तमाशबीन में शामिल लोगों में से किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसके आधार पर महिला के पति समेत ससुराल पक्ष के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. वीडियो तीन दिन पहले का बताया जा रहा है.

Alwar: दलित परिवार का आरोप- जबरन कराया धर्म परिवर्तन, फिर दी जान से मारने की धमकी




पति और 2 जेठ सहित 4 आरोपी गिरफ्तार
भिवाड़ी महिला थाने के थानाप्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मामला चोपानकी इलाके के पथरेड़ी गांव का है. पीड़िता का पीहर हरियाणा में है और ससुराल पथरेड़ी में है. यहां उसके ससुराल वालों ने उससे दहेज के लिये मारपीट की है. वीडियो के आधार पर पीड़िता के ससुराल के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें महिला के पति और 2 जेठ सहित 4 आरोपी शामिल हैं.

महिला को गांव की गलियों में भी घसीटा
दिल को दहला देने वाले इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी पीड़िता को पहले घर में पीटते हैं और बाद उसे घसीटते हुए कमरे से बाहर निकालते हैं. इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ भी मौजूद थी. आरोपी महिला को घसीटते हुये मारपीट कर घर से बाहर ले जाते हैं. वहां भी गांव की गलियों में घसीटते हैं और मारपीट करते हैं. उसके बाद दो लोग महिला को बाइक पर बिठाकर चले जाते हैं. ये लोग कौन है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. वीडियो में जिस तरह से महिला चिल्ला रही है वह हर किसी को दिन को दहला देती है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज