लाइव टीवी

ड्यूटी जा रहे दो बाइक सवार युवकों को डंपर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

News18 Rajasthan
Updated: December 10, 2019, 12:40 PM IST
ड्यूटी जा रहे दो बाइक सवार युवकों को डंपर ने कुचला, मौके पर हुई मौत
बहरोड़ थाना क्षेत्र के दिल्ली-जयपुर NH-8 पर सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत

राजस्थान के अलवर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां डंपर(dumper) की टक्कर से बाइक (bike) सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा ((road accident) ) हो गया, जहां डंपर (dumper) की टक्कर से बाइक (bike) सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत (dead) हो गई. हादसे के बाद डंपर चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे मे लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस (Behror police) फरार डंपर चालक की तलाश में जुट गई है.

घटना के बाद हाईवे पर लगा जाम

घटना जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र के दिल्ली-जयपुर NH-8 की है, जहां हाईवे पर मौजूद जगदम्बा होटल (Jagdamba Hotel) के सामने से तेजी से आ रहे एक डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद जगदम्बा होटल के मालिक देशराज खरेरा और स्टाफ मौके पर पहुंचे. होटल के मालिक घटना की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी. वहीं हादसे के बाद हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया.

फरार डंपर चालक की तलाश में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची बहरोड पुलिस ने हाइवे पर एम्बुलेंस (Ambulance) की सहायता से शवों को बहरोड़ मोर्चरी में रखवा दिया. हादसे में हुई मौत में एक युवक बहरोड़ का बताया जा रहा है, तो दूसरा बिहार (bihar) का रहने वाला बताया जा रहा है जो फैक्ट्री (factory) में काम करने जा रहे थे. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर फरार डंपर चालक की तलाश में पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी है.

यह भी पढ़ें- 1947 में कश्मीर में बिछड़े भाई-बहन को सोशल मीडिया ने मिलाया, एक भारत में तो दूसरा पाकिस्तान में

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार का एक और बड़ा कदम: शवों पर नहीं की जा सकेगी राजनीति, चलेगा कानून का डंडा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 12:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर