कचरे के ढेर में मिला 8 माह का भ्रूण, जांच में जुटी पुलिस
Alwar News in Hindi

कचरे के ढेर में मिला 8 माह का भ्रूण, जांच में जुटी पुलिस
कांस्टेबल ने बताया कि लड़की का भ्रूण करीब 8 माह का है.

लड़की का भ्रूण करीब 8 माह का है. भ्रूण कचरे के ढेर (Embryo in garbage) में कहां से आया इस संबंध में पुलिस आस पास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
अलवर. शहर के एनईबी थाना क्षेत्र स्थित दाउदपुर कॉलोनी में सिंधी धर्मशाला के पास रोड पर कचरे के ढेर में भ्रूण (Embryo in garbage) मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए. सूचना मिलने के बाद एनईबी थाना पुलिस ने भ्रूण को अपने कब्जे में ले लिया.  भ्रूण को सामान्य चिकित्सालय (General Hospital) के मोर्चरी कक्ष में रखवाने के बाद पुलिस  जांच में जुट गई है. पुलिस आस पास के लोगों से पूछताछ करते हुए अपराधी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

एनईबी थाना के हेड कांस्टेबल अमृतलाल ने बताया कि उन्हें आज सुबह कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि दाउदपुर फाटक के पास कचरे के ढेर में भ्रूण पड़ा है. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और वहां से कचरे के ढेर से भ्रूण को अपने कब्जे में ले लिया.

भ्रूण को सामान्य चिकित्सालय के मोर्चरी कक्ष में रखवाने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.




CCTV कैमरों को भी खंगाला रही पुलिस 
कांस्टेबल ने बताया कि लड़की का भ्रूण करीब 8 माह का है. भ्रूण कचरे के ढेर में कहां से आया इस संबंध में आस पास के लोगों से जानकारी ली जा रही है. साथ ही आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. भ्रूण को अलवर के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और जांच जारी
है. गौरतलब है कि अलवर शहर में कुछ दिन पूर्व भी भ्रूण मिला था, लेकिन अभी तक अलवर पुलिस इन पर कोई कार्रवाई करने में नाकाम रही है.

ये भी पढ़ें - RSMSSB Librarian Exam: पेपर लीक के बाद पुस्तकालयाध्यक्ष परीक्षा रद्द

ये भी पढ़ें - पुलिस ने दो गाड़ियों से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की, 2 तस्कर गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading