Home /News /rajasthan /

अलवर में पागल सियार का आतंक, अब तक 8 लोगों पर कर चुका है हमला

अलवर में पागल सियार का आतंक, अब तक 8 लोगों पर कर चुका है हमला

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

अलवर में एक पागल सियार के आतंक से ग्रामीण सहमे हुए हैं. अब तक आठ लोगों पर हुए हमले के बाद किसान खेतों में काम करने के लिए भी जाने से डरने लगे हैं.

    राजस्थान के अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में एक पागल सियार का आतंक फैला हुआ है. सियार अब तक दो गांवो में 7-8 लोगों को जख्मी कर चुका है. सियार के आतंक के शिकार हो रहे किसान खेतों में काम करने के लिए भी जाने से अब डरने लगे हैं. ग्रामीणों ने प्रशासन से इस पागल सियार लो पकड़ कर जंगल में छोड़ने की मांग की है.

    ये भी पढ़ें- भैंसा चढ़ गया छत पर ग्रामीण कर रहे उतारने कोशिश

    ग्रामीणों ने कहा है कि सियार को प्रशासन नहीं पकड़ेगा तो ग्रामीणों को एकजुट होकर उसे मारना पड़ेगा. अभी तक प्रशासन भले ही कुछ न कर रहा हो लेकिन तब ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया जाएगा. ग्रामीण सुरेश चंद ने बताया कि अभी तक शिकायत के बावजूद अधिकारी मौके पर नहीं आ रहे हैं.

    jackal attack
    सियार हमले की शिकार पीड़िता.


    जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव भूत का बास व हरिपुरा के जंगल मे एक पागल सियार ने जमकर आतंक मचाया हुआ है. पागल सियार ने अलग अलग जगहों पर खेतों में काम कर रहे आधा दर्जन से अधिक महिला और पुरुष किसानों पर हमला कर जख्मी कर दिया.

    jackal attack
    सियार के हमले का शिकार पीड़ित राम यादव.


    पागल सियार के हमले में आधा दर्जन महिला और पुरुष किसानों को इलाज के लिए कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने सभी जख्मी लोगों का उपचार किया है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर