लाइव टीवी

बहरोड़ विधायक ने कई हत्याएं करवाई, मेरी भी सुपारी देगा तो मर सकता हूं- पूर्व मंत्री जसवंत यादव

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 24, 2019, 9:50 AM IST
बहरोड़ विधायक ने कई हत्याएं करवाई, मेरी भी सुपारी देगा तो मर सकता हूं- पूर्व मंत्री जसवंत यादव
पूर्व मंत्री जसवंत ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और उसमें बहरोड़ विधायक (Behror MLA) के खिलाफ जमकर बरसे.

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव (MLA Baljeet Yadav) और पूर्व विधायक और बीजेपी सरकार में मंत्री जसवंत यादव (Ex-Minister Jaswant Yadav) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पूर्व मंत्री जसवंत ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और उसमें बहरोड़ विधायक (Behror MLA) के खिलाफ जमकर बरसे.

  • Share this:
अलवर. जिले के बहरोड़ में राजनीति उबाल पर है. यहां बहरोड़ थाना (Behror Police Station) लॉकअप ब्रेक कांड के बाद से बहरोड़ विधायक बलजीत यादव (MLA Baljeet Yadav) और पूर्व विधायक और बीजेपी सरकार में मंत्री रहे जसवंत यादव (Ex-Minister Jaswant Yadav) के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. पूर्व मंत्री जसवंत ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक (Behror MLA) बलजीत के खिलाफ जमकर बरसे. उन्होंने बहरोड़ में बलजीत यादव पर कई हत्याएं करवाने का आरोप लगाया है. इसके अलावा दलाली, हाईवे पर अवैध ओवरलोड ट्रकों ओर अवैध खनन से भरे ट्रकों से मंथली वसूली और परिवहन विभाग से मिलकर हाईवे पर डेढ़ सौ ट्रकों से 25 -30 हजार रुपए प्रति महीने वसूलने के आरोप लगाए.

बहरोड़ मर्डर केस में बलजीत का हाथ, सीबीआई जांच की मांग
जसवंत यादव ने बहरोड़ में हुए त्रिलोक, राकेश, जसराम, चास मर्डर में बलजीत का हाथ होने का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बलजीत सरकार में इसलिए समर्थन दिया ताकि अपराधिक गतिविधि पर पर्दा डाल सके. बलजीत अध्यापकों की क्या कब्जी तोड़ेगा, इसकी कब्जी तो मैं तोडूंगा.

behror news, baljeet yadav
विधायक और पूर्व मंत्री के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है.


ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के गाने पर हथियार लहराते बदमाशाें का VIDEO वायरल

सरकारी विभागों से मंथली सेट
उन्होंने कहा कि एमएलए बलजीत की विभीन्न विभागों से मंथली सेट हो चुकी है. विकास की तरफ ध्यान नहीं है. अपराधों और दलाली की कमाई के 20 करोड़ चुनाव में खर्च किए. विधानसभा में भौंकने से काम नहीं चलता, गाली इसके संस्कार हैं और कीचड़ का गड्डा है.
Loading...

मेरी सुपारी देगा तो मैं भी मर सकता हूं
पूर्व मंत्री ने विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं हर मोर्चे पर इसके साथ लड़ाई लडूंगा. इसका पीछा नहीं छोडूंगा. उन्होंने कहा कि बलजीत सुपारी देकर मरवा देगा तो मर सकता हूं, लेकिन आवाज को नहीं रोक सकता.
ये भी पढ़ें- राजस्थान में निकाय चुनाव से पहले निकाली गई  आरक्षण लॉटरी, पढ़ें-कौनसी सीट रिजर्व

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 6:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...