अलवर: ऑनलाइन ठगी और लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 बदमाश गिरफ्तार
Alwar News in Hindi

अलवर: ऑनलाइन ठगी और लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 बदमाश गिरफ्तार
चोपानकी थाना पुलिस व सीआईयू टीम ने ठगी और लूट करने वाले 5 आरोपियों को दबोचा

अलवर (Alwar) जिले के चोपानकी थाना पुलिस व सीआईयू टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन ठगी (online Cheating), डकैती लूट (loot) करने वाली गैंग का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार (arrested) किया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के चोपानकी थाना पुलिस व सीआईयू टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन ठगी (online Cheating), डकैती लूट (loot) करने वाली गैंग का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ्तार (arrested) किया है. पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश डकैती की योजना बना रहे थे. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोपियों के पास से अलग-अलग बैंकों के 44 एटीएम कार्ड हुए बरामद

चोपानकी पुलिस के अनुसार सभी आरोपी सभी आदतन अपराधी है जिनके पास से डंडे, मिर्च पाउडर, रस्सी, अलग-अलग बैंकों के 44 एटीएम कार्ड बरामद किए है. सभी आरोपी हरियाणा के मेवात इलाके के निवासी है. गिरफ्तार आरोपी अभी तक देशभर में करीब 30 शहरों में वारदातों को अंजाम दे चुके है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि बदमाश बड़े ही शातिर है, जो कि एटीएम से पहले नकदी निकलते थे फिर टोल फ्री नम्बर पर फोन कर बोलते है कि उन्हें एटीएम से नकदी प्राप्त नहीं हुई. आरोपी कस्टमर केयर के बताए अनुसार दोबारा बैंक पहुंचकर अन्य ग्राहकों को बातो में उलझाकर एटीएम कार्ड बदलते थे और नकदी पर भी हाथ साफ करते थे.



अलग-अलग शहरों में वारदातों को देते थे अंजाम
चोपानकी थानाधिकारी ने बताया कि बदमाश देशभर में एक राउंड लेते है, जिसके दौरान अलग-अलग शहरों में अनेक वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से 25 हजार की नकदी व एक गुजरात नम्बर की कार भी बरामद हुई है.

यह भी पढ़ें- इस राज्य के शिक्षकों को मिलेगी सौगात, जल्द आने वाली हैं 35000 भर्तियां!

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में हुए बम ब्लास्ट में भरतपुर का सपूत सौरभ कटारा शहीद, 16 दिन पहले हुई थी शादी

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading