अलवर: वायरल हुआ वीडियो तो परिजनों को हुई गैंगरेप की जानकारी, पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

आरोपियों के खिलाफ नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने व उसका ऑडियो-वीडियो वायरल करने सहित पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 9:49 PM IST
अलवर: वायरल हुआ वीडियो तो परिजनों को हुई गैंगरेप की जानकारी, पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज
अलवर - पुलिस ने खैरथल थाने में गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 9:49 PM IST
अलवर जिले में गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. अब एक बार फिर खैरथल में नाबालिग से गैंगरेप और उसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आने के बाद अलवर फिर से शर्मसार हो गया है. अलवर जिले के खैरथल थाना क्षेत्र में 17 साल की नाबालिग से अनवरी मेव व फक्का मेव सहित उनके 5-6 साथियों ने करीब दो माह पहले सामूहिक दुष्कर्म किया था. इसके बाद पीड़िता को धमकी दी गई थी कि वह अगर इसकी किसी को जानकारी दी तो परिणाम पूरे परिवार को भुगतने पड़ेंगे. इससे डरकर पीड़िता चुप रही.

बुधवार को आरोपियों द्वारा गैंगरेप की घटना और बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. परिजनों को इसके जरिए ही दुष्कर्म की घटना का पता चला. इसके बाद परिजनों ने एएसपी अलवर पुष्पेंद्र सिंह से मिलकर उन्हें घटना की जानकारी दी. पुलिस ने खैरथल थाने में गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता का मेडिकल कराया गया

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.


इसकी जांच डीएसपी किशनगढ़ बास चांदमल को सौंपी गई है. डीएसपी चांदमल ने बताया कि 30 जुलाई को जुबैर खान ने एसपी कार्यालय में रिपोर्ट लिखाई थी कि दो माह पहले उनकी भतीजी से गांव के ही पांच-छह लड़कों ने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया. साथ ही उसकी वीडियो बना ली. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने व उसका ऑडियो-वीडियो वायरल करने सहित पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि अलवर जिले में थानागाजी और बड़ौदामेव में नाबालिग से गैंगरेप के बाद सोशल मीडिया पर फ़ोटो और वीडियो अपलोड करने के मामलों से अलवर पूर्व में भी शर्मसार हो चुका है.

ये भी पढ़ें - कैफे के अंदर अवैध हुक्का बार पर पुलिस का छापा, दो गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - दस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार,दो दर्जन मामलों में थी तलाश
First published: August 1, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...