लाइव टीवी

अलवर में मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के गानों पर जमकर थिरके युवा
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2020, 12:37 PM IST
अलवर में मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के गानों पर जमकर थिरके युवा
अलवर में मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल

अलवर (Alwar) जिले के दशहरा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मशहूर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) जस्सी गिल (Jassi Gill) ने अपने गानों के तरानों पर युवाओं को झूमने पर मजबूर कर दिया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) में अलवर (Alwar) जिले के दशहरा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मशहूर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) जस्सी गिल (Jassi Gill) ने अपने गानों के तरानों पर युवाओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे युवा जस्सी गिल के बेहतरीन गानों का जमकर लुत्फ उठाते दिखाई दिए.

युवाओं ने जमकर मचाया धमाल 

जस्सी गिल के गानों के साथ युवाओं ने जमकर धमाल मचाया और अपनी जगह पर ही खड़े होकर थिरकने लगे. इस दौरान जस्सी गिल्ल को देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग दशहरा मैदान पहुंचे हुए थे. पंजाबी सिंगर गायक कलाकार जस्सी गिल ने विभिन्न गीतों पर अपनी प्रस्तुति दी. गिल ने अपने गानों से ऐसा समां बांधा कि युवा भी थिरकते और गुनगुनाते हुए दिखाई दिए.

सुरक्षा के थे कड़े इंतजाम

इस कार्यक्रम के दौरान दशहरा मैदान में जस्सी गिल को देखने और सुनने के लिए युवाओं और युवतियों की बेकाबू भीड़ देखने को मिली. हालांकि कार्यक्रम के दौरान पुलिस ने कड़े इंतजाम कर रखे थे, इसलिए किसी तरह की कोई अनहोनी नहीं हुई. काफी अच्छे से कार्यक्रम खत्म हुआ. इस दौरान भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें:- CAA और NRC के जवाब में यूथ कांग्रेस का NRU,पहले दिन 10000 मिस्ड कॉल

ये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस का आतंक: चीन से आया एक और संदिग्ध यात्री SMS अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर