Home /News /rajasthan /

अलवर में कारों से भरे कंटेनर में लगी आग, आधा दर्जन कारें हुई जलकर राख

अलवर में कारों से भरे कंटेनर में लगी आग, आधा दर्जन कारें हुई जलकर राख

कंटेनर में जली हुई कार को जेसीबी से बाहर निकालते हुए। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

कंटेनर में जली हुई कार को जेसीबी से बाहर निकालते हुए। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

अलवर जिले के शाहजहांपुर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर गुरुवार रात को कार लेकर जा रहे एक कंटेनर में अचानक आग लग गई. आग से आधा दर्जन नई कारें जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गईं.

    अलवर जिले के शाहजहांपुर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर गुरुवार रात को कार लेकर जा रहे एक कंटेनर में अचानक आग लग गई. आग से कंटेनर में भरकर ले जाई जा रही आधा दर्जन नई कारें जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गईं. सूचना पर पुलिस एवं एफएसएल टीम मौके पर पहुंची.

    जानकारी के अनुसार हादसा राजमार्ग पर सकतपुरा बावद के पास हुआ. गुरुग्राम से एक कंटेनर में आधा दर्जन ब्रेजा कार भरकर गुजरात के अहमदाबाद जाई जा रही थी. कंटेनर मालिक सुरेन्द्र ने बताया कि हाईवे पर कंटेनर के पिछले हिस्से में अचानक आग लग गई. कंटेनर से धुंआ उठता देखकर हाइवे से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने कंटेनर चालक अरविंद को आग की जानकारी दी. इस पर चालक ने कंटेनर को हाइवे सर्विस लाइन पर खड़ा कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी.

    हरियाणा सीमा तक पहुंचा जाम
    सूचना पर पुलिस ने तीन दमकलें मौके पर भेजी. दमकलें मौके पर पहुंची तब तक सभी कारें जलकर राख हो चुकी थी. इस दौरान हाईवे पर लंबा जाम लग गया. यह जाम हरियाणा सीमा तक पहुंच गया. इस पर नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी और थानाधिकारी सुरेन्द्र मालिक मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाया. आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए एफएसएल टीम बुलवाई गई है.

    Tags: Rajasthan news, अलवर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर