लाइव टीवी

राजस्थान: चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूद कर बचाई अपनी जान

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 15, 2019, 11:30 AM IST
राजस्थान: चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूद कर बचाई अपनी जान
बाबा मोहनराम मेले के परिक्रमा मार्ग पर कार में लगी आग

अलवर जिले के भिवाड़ी में शनिवार की रात एक चलती कार में आग लग गई. कार में आग लगने के बाद चालक ने समय रहते कूद कर जान बचाई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी में शनिवार की रात एक चलती कार में आग (Fire in The Moving Car) लग गई. इससे पहले की कार चालक कुछ समझ पाता अचानक लगी आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. देखते ही देखते कार धू-धू कर जलने लगी. चंद मिनटों में कार आग का गोला बन गई. कार में आग लगने के बाद कार चालक (Car driver) ने समय रहते कूद कर अपनी जान बचा ली. इस घटना की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां (Fire brigade) मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. वहीं अभी तक कार में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

जलती कार से कूदकर चालक ने बचाई जान

घटना भिवाड़ी (Bhiwadi) के बाबा मोहनराम मेले के परिक्रमा मार्ग की है. यहां शनिवार की रात करीब 11 बजे चलती कार में अचानक आग लग गई. कार चालक को सोचने समझने का मौका तक नहीं मिला. हालांकि कार चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए कार से कूदकर अपनी जान बचा ली. कार में जिस वक्त आग लगी, उस समय कार चालक ड्राइव करते हुए चोपानकी से भिवाड़ी आ रहा था. गनीमत रही कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय कार चालक के अलावा कार में कोई और मौजूद नहीं था.

फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू


आग लगने के कारणों को नहीं हुआ खुलासा

कार को जलता हुअ देखकर लोगों ने फायर स्टेशन (Fired Station) को जानकारी दी. कार की आग पर काबू करने के लिए जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी. आग की वजह से कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई, लेकिन कार में आग किस कारण से लगी इसका खुलासा खबर लिखने तक नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें- सीकर: हनी ट्रैप में पकड़े गए कैदी ने चाकू से काटा खुद का गला, गंभीर हालत में जयपुर रेफर
Loading...

यह भी पढ़ें- भीड़ ने पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा, थानेदार और सिपाही अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...