अपना शहर चुनें

States

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत
प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत

भिवाड़ी के पॉश इलाके में सेंट्रल मार्केट के पास हाउसिंग बोर्ड की कमर्शियल मार्केट में दो बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर फायरिंग की.

  • Share this:
अलवर जिले के भिवाड़ी में एक बार फिर बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और इसके अलावा फायरिंग कर दहशत फैलाने का भी काम कर रहे हैं. सोमवार रात भिवाड़ी के पॉश इलाके में सेंट्रल मार्केट के पास हाउसिंग बोर्ड की कमर्शियल मार्केट में दो बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर फायरिंग की और स्कूटी पर सवार होकर मौके से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एटीएम बूथ के बाहर खड़े होकर प्रॉपर्टी डीलर को जमकर गाली- गलौज की था और उसके बाद फायरिंग करके वहां से हरियाणा की ओर निकल गए. सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि प्रॉपर्टी डीलर मथुरा निवासी दिनेश चौधरी भिवाड़ी में ‘दी प्रॉपर्टी’ के नाम से ऑफिस चलाते हैं. रात को जब दिनेश ग्राहकों से बात कर रहा था, इसी दौरान दो बदमाश स्कूटी पर सवार होकर आए और सीधे ऊपर चढ़ने लगे लेकिन ऊपर कुछ सामान पड़ा होने के कारण ऊपर नहीं आ पाए, इसके बाद उन्होंने वहीं से खड़े होकर फायरिंग शुरू कर दी थी और फायरिंग करने के बाद वहां से चले गए. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.



यह भी देखें-VIDEO: अलवर में नकाबपोश बदमाशों ने रोडवेज के कैश काउंटर पर की फायरिंग
यह भी पढ़ें- अलवर: बदमाशों की फायरिंग में बाल-बाल बचे मांडण थाना अधिकारी

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज