अलवर पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, तीन को दबोचा, हथियार बरामद

अलवर में मंगलवार रात नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बावजूद पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. बदमाशों के पास से तीन हथियार और 40 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

News18 Rajasthan
Updated: July 24, 2019, 11:50 AM IST
अलवर पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, तीन को दबोचा, हथियार बरामद
पांच थानों की पुलिस ने घेरकर पकड़ा बदमाशों को। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 24, 2019, 11:50 AM IST
अलवर में मंगलवार रात नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बावजूद पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. बदमाशों के पास से तीन हथियार और 40 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. कुछ बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए.

पांच थानों की पुलिस ने घेरकर पकड़ा
जानकारी के अनुसार पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश नंबर की एक संदिग्ध गाड़ी घूम रही है. उसमें कुछ बदमाश होने की संभावना है. यह गाड़ी मालाखेड़ा की तरफ़ आ रही है. इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो बदमाश उसे तोड़कर फरार हो गए. इस पर पांच थानों की पुलिस ने संयुक्त रूप से बदमाशों का पीछाकर उनको घेर लिया. पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए कहा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी.

3 हथियारों समेत 40 से अधिक कारतूस बरामद

इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें घेरकर तीन बदमाशों को दबोच लिया, जबकि उनके कुछ साथी भागने में कामयाब हो गए. ये बदमाश नटनी का बारां में घात लगाकर बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक गाड़ी और 3 हथियारों समेत 40 से अधिक कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है.

हिंदू धर्म से प्रभावित होकर भारतीय बने सेथ डे हिंग्गीकरन 

सुर्खियां - प्रदेश में अकाल की आहट, सदन में गतिरोध जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...