Home /News /rajasthan /

firing in baarat in alwar over old enmity groom nephew died of bullet injury in chest heart wrenching murder case rjsr

बारात में बिगड़ी बात : 2 बाउंसर भाइयों ने चलाई गोलियां, सीने में गोली लगने से दूल्हे के भतीजे की मौत

घायलों को दूल्हे की कार से अलवर अस्पताल लाया गया.

घायलों को दूल्हे की कार से अलवर अस्पताल लाया गया.

बारात में गोलियां चलने से दूल्हे के भतीजे की मौत: अलवर जिले में एक शादी की खुशियां दो भाइयों की पुरानी रंजिश के कारण मातम में बदल गई. यहां दो बाउंसर भाइयों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक बाराती को पीट डाला. हंगामा होने पर उन्होंने फायरिंग (Firing in marriage) कर दी जिससे दूल्हे के भतीजे की मौत हो गई. फायरिंग से बारात में अफरातफरी मच गई.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. अलवर जिले के मालाखेड़ा इलाके (Malakheda area) में बारात की निकासी के समय पुरानी रंजिश को लेकर दो भाइयों ने एक बाराती को पीट दिया. आरोपी दोनों भाइयों ने पहले तो हाथापाई की और बाद में हथियार निकालकर फायरिंग (Firing in marriage) कर दी. इसके कारण एक गोली दूल्हे के भाई के लगी और दूसरी उसके भतीजे को. दूल्हे के भतीजे के गोली सीने में लगने से उसकी मौत हो गई. हंगामे में कई अन्य बाराती भी घायल हो गये. फायरिंग के कारण वहां भगदड़ मच गई. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये, लेकिन निकासी में शामिल कुछ लोगों ने उनके हथियार छीन लिये. हथियारों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार वारदात मालाखेड़ा के पास स्थित बडेर गांव में बुधवार रात को हुई. कठूमर के पत्थर पहाड़ी गांव निवासी ओमप्रकाश यादव ने बताया कि उनके भतीजे देवेंद्र यादव की शादी थी. बारात बस में कठूमर से बडेर गांव में आई थी. लेकिन कठूमर के ही दो भाई देवेंद्र और कलुआ अपनी बाइक से बारात में शामिल होने के लिये आये थे. रात के समय जैसे ही बारात की निकासी शुरू हुई तो देवेंद्र और कलुआ ने बारात में मौजूद मुकेश के साथ पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट शुरू कर दी.

आरोपियों ने अन्य बारातियों को दी दूर रहने की धमकी
अन्य बारातियों ने बीच बचाव कर उन लोगों को रोका और समझाने का प्रयास किया. लेकिन दोनों भाइयों ने अन्य लोगों को दूर हटने की धमकी दी. बाराती समझाने में लगे हुए थे कि इसी बीच देवेंद्र और कलुआ ने फायरिंग कर दी. इससे एक गोली दूल्हे देवेंद्र के भतीजे आकाश यादव के सीने में लगी. दूसरी गोली दूल्हे के भाई सुनील के पैर में लगी. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. इसी दौरान देवेंद्र और कलुआ ने एक और फायर किया. इस गोली के छर्रे वहां मौजूद अन्य बारातियों के लगे.

आईटीआई कर रहा था आकाश
इसके बाद तुरंत आकाश और सुनील को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने आकाश को मृत घोषित कर दिया. सुनील का इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि आकाश आईटीआई कर रहा था. सुनील की एक साल पहले ही शादी हुई थी. उसके एक बच्ची है.

बाउंसर हैं आरोपी दोनों भाई
वारदात की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. परिजनों ने बताया कि देवेंद्र और कलुआ बाउंसर हैं. वे अलवर में नौकरी करते हैं. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. दूसरी तरफ मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Tags: Alwar News, Crime News, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर