सैकड़ों वारदातों को अंजाम दे चुका बुलटी गैंग के 5 लुटेरों समेत गिरफ्तार, जानें क्या-क्या मिला

पुलिस की गिरफ्त में बुलटी  और उसके गैंग के सदस्य
पुलिस की गिरफ्त में बुलटी और उसके गैंग के सदस्य

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस और सीआईयू की टीम ने वाहन लूट की सैकड़ों वारदातों को अंजाम दे चुके बुलटी समेत गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
अलवर. जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस और सीआईयू की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुलटी गैंग (Bulati Gang) के 6 कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 2 देसी पिस्तौल 300 बोर के 28 कारतूस और लूट (loot) की वारदात में काम आने वाले अन्य सामान के साथ फॉर्च्यूनर गाड़ी जब्त की गई है. इसके अलावा टीम ने गैंग के सरगना कुख्यात बदमाश जाहिद उर्फ बुलटी सहित इस गैंग के फकरू, देवेंद्र गुर्जर, देवीराम यादव, फैशम खान और लक्ष्मण गुर्जर को गिरफ्तार किया है. यह गैंग 5-6 साल में सैकड़ों वारदातों को अंजाम दिया है.

बड़े वाहनों को लूटकर फरार हो जाते थे गैंग के सदस्यचंभा

गैंग के सदस्य मुख्यतः ट्रैक्टर, बोलेरो, ट्रक और बड़े वाहनों को लूट कर फरार हो जाते हैं. गैंग के बदमाश लग्जरी गाड़ियों में बैठकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं, जिससे पुलिस को उन पर शक नहीं होता है. बदमाश फॉर्चूनर गाड़ी से लूट करने की वारदात को अंजाम देने जाते हैं. इसके अलावा स्कॉर्पियो और बोलेरो गाड़ियों को भी काम में लिया जाता है.



उत्तर प्रदेश में बैठे दलालों के माध्यम से करते थे वसूली
गैंग लूटे गए वाहनों को भरतपुर और यूपी में मौजूद दलालों के माध्यम से फिरौती के रूप में पैसे वसूलते हैं और फिरौती पर बात नहीं बनने पर यूपी में बेच देते हैं. यूपी से इस तरह लूटी गई गाड़ियां अन्य जगहों पर भी जाती हैं. बदमाशों के अलवर भरतपुर दौसा जयपुर दिल्ली और गुड़गांव में 100 से अधिक वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है.

लक्ष्मणगढ़ के डीएसपी भूपेन्द्र शर्मा ने मीडिया को दी विस्तार से जानकारी


डीएसपी लक्ष्मणगढ़ भूपेन्द्र शर्मा ने बताया कि बुलटी गैंग के कुख्यात सरगना सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस और सीआईडी टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी. जिसके बाद टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गैंग के पांच बदमाश भागने में कामयाब हो गए. उनकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- मंदिर की जमीन पर भू-माफिया के कब्जे के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

बदमाशों ने घर मे घुसकर महिलाओं पर किया हमला, चेन लूटकर फायरिंग करते हुए फरार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज