लाइव टीवी

पेट्रोल पंप लूट की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार, देसी कट्टा व अन्य हथियार बरामद

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 20, 2019, 10:03 AM IST
पेट्रोल पंप लूट की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार, देसी कट्टा व अन्य हथियार बरामद
बानसूर थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाते चार बदमाशों को धर दबोचा

अलवर जिले में बानसूर थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (alwar) जिले में बानसूर थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट (Petrol Pump loot)  की योजना बनाते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपी बानसूर थाना क्षेत्र के हाजीपुर के दांतली पहाड़ी के पास नदी के पुल के नीचे पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बना रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से देसी कट्टा व अन्य हथियार बरामद किए गए हैं. फिलहाल बदमाशों (Criminals) से पूछताछ जारी है.

पुल के नीचे बैठकर लूट की बना रहे थे योजना

मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि 6 बदमाश पुल के नीचे बैठे हुए है और किसी वारदात की फिराक में है. सूचना मिलने पर थाना अधिकारी सुरेंद्र देवड़ा के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नदी के पुल को चारों ओर से घेराबंदी की और चारो बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास देसी कट्टा, चाकू, लोहे की रॉड सहित कई हथियार बरामद किए गए. चारों बदमाश में एक बदमाश राजू उर्फ बच्चया है, जो पहले भी बानसूर पुलिस थाने का मोस्ट वांटेड है. तीन अन्य साथी सोनू जाट शाहपुर निवासी बावल का है. प्रदीप जाट भाडोदा दिल्ली निवासी बताया गया. वहीं करण सिंह गुर्जर चेचा की ढाणी बानसूर का रहने वाला है. वहीं बदमाशों से लगातार पूछताछ जारी है.

मुखबिर की सूचना पर बानसूर थाना पुलिस ने कार्रवाई को दिया अंजाम
मुखबिर की सूचना पर बानसूर थाना पुलिस ने कार्रवाई को दिया अंजाम


पुलिस चारों बदमाशों से पूछताछ में जुटी 

एएसआई हनुमान सिंह यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दांतली पहाड़ी नदी के पुल के चारों ओर से घेराबंदी की और योजना बना रहे छ बदमाशों मे से 4 को धर दबोचा. पुलिस चारों बदमाशों को कोर्ट में पेश किया और जहां से उन्हें 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया जा रहा है. आरोपियों के पास से देसी कट्टा व अन्य हथियार  बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस चारों बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें-मकान में चल रहा था क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ दो सटोरियों को दबोचा
Loading...

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं में 'ड्रीमगर्ल' हेमामालिनी को देखने उमड़ी भीड़, पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...