रफ्तार ने फिर तोड़ी सांसें: अलवर में 4 युवकाें को कुचलता हुआ निकल गया डंपर, मौके पर ही मौत

बताया जा रहा है कि डंपर में अवैध खनन भरा था, फिलहाल डंपर चालक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 9:15 AM IST
रफ्तार ने फिर तोड़ी सांसें: अलवर में 4 युवकाें को कुचलता हुआ निकल गया डंपर, मौके पर ही मौत
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 9:15 AM IST
जयपुर और अजमेर के बाद अब तेज रफ्तार ने अलवर में भी तेज रफ्तार के चलते चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. जिले के कठूमर थाना क्षेत्र में शनिवार रात तेज रफ्तार से जा रहे डंपर ने बाइक सवार चार युवकों को कुचल दिया, चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद चालक डंपर के साथ मौके से फरार हो गया.

अरूवा गांव के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार खेड़ली और कठूमर के बीच अरूवा गांव के पास तेज गति में जा रहे एक डंपर ने बाइक पर जा रहे 4 युवकों को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद चालक रुकने की बजाय डंपर को भगा ले गया. घटना की जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों के शवों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया.

ससुराल से लौट रहा था

चारों मृतकों की शिनाख्त हो गई है. मृतकों में संदीप व चंचल अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के इटेडा गांव और विक्रम व धर्मेंद्र भरतपुर जिले के भुसावर थाना इलाके के मालाहेड़ा गांव के रहने वाले थे. संदीप अपनी ससुराल से गांव इटेडा आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया. डंपर में अवैध खनन भरा होना बताया जा रहा है. घटना की सूचना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने डंपर की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है.

सुर्खियां- प्रदेश का कोना-कोना भीगा, अलवर में फिर गैंगरेप

गहलोत सरकार और केंद्र के बीच बढ़ा टकराव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...