अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया में की वायरल

अलवर जिले पर फिर एक बार बदनामी का दाग लग गया है. यहां थानागाजी गैंगरेप मामले के बाद अब बड़ौदा मेव थाना इलाके में एक किशोरी के साथ गैंगरेप कर उसके तस्वीरें वायरल करने का मामला सामने आया है. मामला करीब 11 दिन पुराना बताया जा रहा है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 11:51 AM IST
अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया में की वायरल
अलवर गैंगरेप पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 11:51 AM IST
राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी गैंगरेप मामले के बाद अब बड़ौदा मेव थाना इलाके में एक किशोरी के साथ गैंगरेप कर उसकी तस्वीरें वायरल करने का मामला सामने आया है. मामला करीब 11 दिन पुराना बताया जा रहा है. इस संबंध में पीड़िता की मां ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पड़ोसी ने वीडियो बनाया और फोटो खींची
बड़ौदा मेव थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात 17 जुलाई को हुई थी. यहां एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी को दोपहर में करीब 12 बजे उसके पड़ोस की रहने वाले जैकम की पत्नी रौनक अपने घर बुलाकर ले गई थी. वहां रौनक ने अपने घर में किशोरी को पहले से सीढ़ियों में बैठे अपने परिचित राहुल के सुपुर्द कर दिया. उसके बाद राहुल ने कथित रूप से किशोरी से रेप किया. इस दौरान जैकम पहले से छत पर मौजूद था. उसने इस दौरान मोबाइल से किशोरी की अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया.

पड़ोसन रौनक ने पूरा साथ दिया आरोपियों का

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, किशोरी से रेप करने के बाद राहुल चला गया. उसके बाद जैकम ने आकर किशोरी को धमकाया और अश्लील फ़ोटो दिखाकर उससे रेप किया. जैकम की पत्नी रौनक ने भी आरोपियों का पूरा साथ दिया. रौनक ने किशोरी को धमकी देते हुए कहा कि घटना के बारे किसी से कुछ मत बताना. अन्यथा उसके अश्लील फोटो वॉट्सएप पर वायरल कर बदनाम कर दिया जाएगा. इससे किशोरी डर गई और चुप हो गई.'

इमरान ने भी पीड़िता को धमकाया
उसके चार-पांच दिन बाद पीड़िता को रास्ते में घंटोली उर्फ इमरान खान मिला. उसने भी पीड़िता को अकेले में आकर मिलने के लिए धमकाया. इमरान ने पीड़िता को कहा कि जैकम द्वारा खींचे गए अश्लील फोटो उसके पास हैं. अगर वह नहीं आई तो उन्हें वायरल कर देगा. लेकिन जब पीड़िता ने इमरान से मिलने से मना कर दिया तो उसने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.
Loading...

सोशल मीडिया के जरिए ही परिजनों का घटना पता चला
वायरल फोटो जब सोशल मीडिया के जरिए पीड़िता के चचेरे भाई के पास पहुंचे तो परिजनों को घटना का पता चला. इस पर उन्होंने पीड़िता से पूछताछ तो उसने पूरी आपबीती बताई. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने शनिवार को थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
बड़ौदा मेव थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इनमें राहुल और जैकम के खिलाफ गैंगरेप, रौनक के खिलाफ सहयोग करने और इमरान के खिलाफ आईटी एक्ट व ब्लैकमेल करने तथा रेप की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. जांच लक्ष्मणगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश मीणा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अलवर फिर शर्मसार होने से बचा, ग्रामीणों की सतर्कता ने गैंगरेप जैसी वारदात टली

तेज रफ्तार का कहर: अलवर में अवैध खनन से भरे डंपर ने 4 युवकों को कुचला, चारों की मौके पर ही मौत
First published: July 28, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...