अलवर में पति के सामने ही दलित महिला से गैंगरेप, दबंगों ने VIDEO भी किया वायरल
Alwar News in Hindi

दबंगों ने दलित महिला से न केवल रेप किया, बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में दबंगों द्वारा एक दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दबंगों ने दलित लड़की के साथ न केवल रेप किया, बल्कि उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि बीते 26 अप्रैल को एक दलित महिला पति के साथ ससुराल जा रही थी. रास्ते में कुछ दबंगों ने उसके पति को धमका कर महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और अश्‍लील फोटो और वीडियो बनाकर धमकी देने लगे कि अगर किसी को इसकी जानकारी दी तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा.

पीड़िता ने बताया कि थानागाजी थाना क्षेत्र के बामनवास काकड़ के रास्ते अलवर की ओर जा रही बाईपास सड़क पर कलाखोरा गांव के पास गुर्जर समाज के युवकों ने कथित रूप से उन्हें रोक लिया. रोकने के बाद सड़क के पास रेत के गहरे टीलों में ले गए और वहां पर आरोपियों ने पति-पत्नी के साथ जमकर अत्याचार किया.



पति के सामने ही पत्नी से गैंगरेप
स्थानीय पुलिस के अनुसार सभी लड़कों ने लड़की और उसके मंगेतर को डरा धमका कर अपने बस मेंcrimeकर लिया. इसके बाद लड़की के साथ हवस की हैवानियत भरा खेल खेला. लड़की की अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल में लिया. बाद में उस वीडियो को वायरल कर दिया.

सांकेतिक फोटो


सदमे में परिवार

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार गहरे सदमे में है ओर डरा हुआ है. स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर जबरदस्त आक्रोश है. अपराधियों को गिरफ्तारी मांग भी जोर पकड़ने लगी है.

थानागाजी क्षेत्र के थानाधिकारी सरदार सिंह ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस ने छोटेलाल ,जीतू ओर अशोक सहित 5-6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी शख्स गुर्जर समाज से आता है और क्षेत्र में उसका राजनीतिक प्रभाव भी है. इसलिए शुरुआत में डर की वजह से पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज नही करवाई गई थी.

ये भी पढ़ें--

लोकसभा चुनाव 2019: अपने को ही वोट नहीं दे पाएंगे ये दिग्गज

लोकसभा चुनाव 2019: UP की इन सीटों पर जनता को चुनना पड़ेगा बाहरी उम्मीदवार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज