अलवर: जेल में भी परवान चढ़ रहा है पपला गुर्जर का प्यार, वकील का दावा- प्रेमिका जिया ने जताई शादी की इच्छा!

पपला गुर्जर के पिता ने मीडिया से कहा कि वह बेटे से मिलने के लिये अजमेर जेल गया लेकिन उसकी मुलाकात नहीं करवाई गई.

पपला गुर्जर के पिता ने मीडिया से कहा कि वह बेटे से मिलने के लिये अजमेर जेल गया लेकिन उसकी मुलाकात नहीं करवाई गई.

गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Vikram alias Papala Gurjar) के वकील ने दावा किया है कि अलवर जेल में बंद उसकी साथी जिया उससे शादी (Marriage) करने की इच्छुक है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान और हरियाणा के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Vikram alias Papala Gurjar) की जेल में बंद प्रेमिका जिया उससे शादी (Marriage) करना चाहती है. पपला गुर्जर खुद जेल में बंद है. पपला के पिता का आरोप है कि उन्‍हें अजमेर जेल में बंद बेटे से मिलने नहीं दिया जा रहा है. वहीं, पपला के वकील ने उससे मुलाकात करने के बाद आरोप लगाया है कि जेल प्रबंधन न तो उसे मेडिकल सुविधा मुहैया करवा रहा है और न ही सही खाना दिया जा रहा है.

पपला के पिता और वकीलों ने बानसूर में प्रेसवार्ता कर मीडिया के सामने अपनी बात रखी. बहरोड़ जेल का लॉकअप तोड़कर फरार हुए पपला गुर्जर को पिछले दिनों पुलिस ने उसे उसकी प्रेमिका जिया के साथ महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार किया था. उसके बाद सुरक्षा की दृष्टि से पपला को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया और उसकी प्रेमिका जिया अलवर सेंट्रल जेल में बंद है.

जिया से मिलने जेल पहुंचे वकील

पपला गुर्जर के वकील ने दावा किया कि पपला की महिला साथी जिया ने उसके साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की है. पपला के परिजनों को भी दोनों की शादी से कोई ऐतराज नहीं है. इस संबंध में पपला गुर्जर के पिता और वकील गोविंद रावत तथा एडवोकेट शिवचरन रावत अलवर जेल में जिया से मिलने पहुंचे. उन्होंने जिया से पपला के साथ शादी करने के संबंध में चर्चा की. पपला के घरवालों ने भी उसकी जिया के साथ शादी करवाने की इच्छा जाहिर की है.
पपला के वकील ने लगाए ये आरोप

पपला गुर्जर के पिता ने मीडिया से कहा कि वह बेटे से मिलने के लिये अजमेर जेल गया तो उसे नहीं मिलने दिया गया. जबकि पपला गुर्जर के वकील गोविंद राम ने जेल मे पपला गुर्जर से मुलकात की. वकील का आरोप है कि पपला को जेल प्रबंधन की ओर से न तो मेडिकल सुविधा और न ही खाने की सुविधा मुहैया करवाई जा रही है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि पपला को जेल में सुविधा मुहैया करवायी जाये. इसके साथ ही पपला गुर्जर के पिता को भी उससे मिलाया जाये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज