Home /News /rajasthan /

लिव-इन में झगड़ा होने पर लड़की ने की प्रेमी की हत्या, परिवार वालों से बोली- मैंने उसे मार दिया

लिव-इन में झगड़ा होने पर लड़की ने की प्रेमी की हत्या, परिवार वालों से बोली- मैंने उसे मार दिया

Alwar Murder Case: पुलिस ने वारदात के साढ़े पांच महीने बाद आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

Alwar Murder Case: पुलिस ने वारदात के साढ़े पांच महीने बाद आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

Alwar Crime News: राजस्थान की अलवर पुलिस ने हत्या के एक मामले में युवती को गिरफ्तार किया है. युवती पर अपने ही प्रेमी की हत्या का आरोप है. सिर पर डंडा मारकर युवती ने प्रेमी की हत्या कर दी थी. इसके बाद से वो फरार थी. वारदात के करीब साढ़े पांच महीने बाद युवती की गिरफ्तारी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    अलवर. राजस्थान के अलवर में पुलिस ने एक युवक की हत्या के मामले में पांच महीने बाद आरोपी युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक अलवर के बुध विहार इलाके में लड़की अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. एक दिन झगड़ा होने पर युवती ने डंडे से युवक के सिर पर वार कर दिया. सिर पर चोट के कारण काफी खून बह गया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद युवती फरार हो गई थी, जिसे साढ़े पांच महीने बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि वारदात के बाद से युवती अपनी सहेलियों के यहां घूम रही थी.

    अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम के मुताबिक आरोपी युवती की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया था. युवती का नाम पूनम जाटव है, जिसपर अपने प्रेमी करण सिंह की हत्या का आरोप है. दोनों एक किराए के फ्लैट में कई साल से रह रहे थे. वारदात के दिन पूनम ने करण के परिवार वालों को फोन कर बताया था कि मैंने उसे मार दिया है. उसके सिर से खून बह रहा है. इसके बाद करण की मां ने उससे कहा कि वो करण को लेकर अस्पताल जाए.

    25 जून को वारदात

    पुलिस के मुताबिक इसी साल 25 जून को पूनम व करण का झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के बाद पूनम ने करण के सिर पर लाठी से वार कर दिया था. करण के सिर पर लाठी मारने के बाद पूनम ने घर पर सूचना भी दी, लेकिन अस्पताल में पता लगा कि करण की मौत हो गई. इसके बाद से फरार थी. पुलिस ने उसे कई महीनों से तलाशा, लेकिन पता नहीं लगा. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वो अपनी सहेलियों के यहां घूम रही है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

    दो माह में हो गया था तलाक

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पूनम का कई साल पहले शादी हो चुकी थी, लेकिन शादी के 2 माह में ही उसने अपने पति से तलाक ले लिया था. इसके बाद वह करण सिंह के साथ सालों से लिव इन में रह रही थी. आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया है.

    Tags: Alwar News, Brutal crime, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर