खाटूश्यामजी के मेले से महिलाओं ने कि युवती का अपहरण

खाटूश्यामजी के मेले से एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है. आरोप है कि उसका अपहरण कुछ महिलाओं ने ही किया है. पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 9:12 PM IST
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 9:12 PM IST
अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र के फेमिली लाइन निवासी एक 18 वर्षीय लड़की का खाटूश्यामजी के मेले से अपहरण हो गया है. परिजनों की ओर इस संबंध में रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी है लेकिन इस घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस अभी तक लड़की के अपहरण करने वालों का कोई सुराग नहीं पा सकी है. बताया जाता है कि उसका अपहरण महिलाओं के ही एक गिरोह ने किया है. अलवर शहर के सोनावा डूंगरी श्री श्याम सेवा समिति के तत्वाधान में भक्तों का जत्था 10 मार्च को अलवर से पद यात्रा पर निकला था. इस पद यात्रा में 18 वर्षीय कोमल, व उसके परिजन भी गए थे. यह जत्था 14 मार्च रात को खाटूश्याम जी पहुंचा था. 15 मार्च की सुबह लड़की ग्रुप की अन्य लड़कियों और महिलाओं के साथ नहाने गई थी तभी उसे कुछ महिलाएं वहां से बहला-फुसला कर अपहरण कर ले गई.

इसके बाद लड़की को परिजनों और अन्य साथ गए लोगों ढूंढना शुरू किया. लड़की नहीं मिली तब थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है. लड़की की चाची ने बताया कि कि मेले से तीन लड़कियां गायब हुई थीं. उन्हें सूचना मिली है लड़कियों को बोरियों में बंद कर काले शीशे लगी गाड़ी में ले जाया गया है.



ये भी पढ़ें-
VIDEO: फिरौती के लिए महिला ने किया नाबालिग लड़की का अपहरण, फिर छोड़ा


VIDEO: उज्‍जैन में दिनदहाड़े मारपीट के बाद नाबालिग लड़की का अपहरण
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार