अलवर में लग्न-टीके पर बिगड़ी बात, दूल्हे ने खुद पर करोसिन डालकर लगाई आग

अलवर जिले में लग्न-टीके के विवाद से आहत होकर एक युवक ने पुलिस थाने के सामने करोसिन डालकर खुद का आग लगा ली. आग से युवक गंभीर रूप से झुलस गया. उसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 4:37 PM IST
अलवर में लग्न-टीके पर बिगड़ी बात, दूल्हे ने खुद पर करोसिन डालकर लगाई आग
अजय कुमार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 4:37 PM IST
अलवर जिले में लग्न-टीके के विवाद से आहत होकर एक दूल्हे ने पुलिस थाने के सामने करोसिन डालकर खुद को आग लगा ली. दूल्हे को पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने बचाया. आग से दूल्हा गंभीर रूप से झुलस गया. उसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. घटना अलवर के नीमराणा में शनिवार रात को हुई.

ससुराल पक्ष ने कराया दहेज और रेप का केस दर्ज
आत्महत्या करने का प्रयास करने वाला दूल्हा अजय कुमार फतेहपुरा का रहने वाला है. शुक्रवार शाम को उसका लग्न टीका आया था. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में विवाद होने के बाद अजय ने शादी से इंकार कर दिया. अजय के द्वारा लग्न टीका नहीं लेने पर नाराज ससुराल पक्ष ने उसके खिलाफ उसी दिन नीमराणा थाने में दहेज और बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया.

2017 में हुई थी सगाई

थानाप्रभारी अजय सिंह शेखावत ने बताया कि उसके बाद शनिवार रात को अजय ने थाने के सामने की तरफ हाइवे पर खुद को आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास किया. अजय को लपटों में घिरा देखकर पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने उसे बचाया. अजय की हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर रेफर किया गया है. अजय ने पुलिस को बताया कि उसकी सगाई 2017 में की गई थी. 5 जुलाई को लड़की वाले जबरन घर पर लग्न टीका लेकर आ गए. बकौल अजय उसने कहा कि वह चार महीने बाद में शादी करेगा, लेकिन ससुराल पक्ष ने उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

शख्स ने खुद को लगाई आग, वन विभाग कर्मी को भी लपेटा

जयपुर रेप केस: मासूम का गुनाहगार 'जीवाणु' पकड़ा गया
First published: July 7, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...