Home /News /rajasthan /

अलवर में आधा दर्जन बाल अपचारी गेट तोड़कर हुए फरार, एक को वापस पकड़ा

अलवर में आधा दर्जन बाल अपचारी गेट तोड़कर हुए फरार, एक को वापस पकड़ा

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर जिले के शिवाजी पार्क थाने से महज 50 मीटर दूर हसन खां मेवात नगर स्थित बाल संप्रेषण गृह से आधा दर्जन बाल अपचारी गेट तोड़कर फरार हो गए. घटना के बाद संप्रेषण गृह के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया.

    अलवर जिले के शिवाजी पार्क थाने से महज 50 मीटर दूर हसन खां मेवात नगर स्थित बाल संप्रेषण गृह से आधा दर्जन बाल अपचारी गेट तोड़कर फरार हो गए. घटना के बाद संप्रेषण गृह के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया. पुलिस ने एक बाल अपचारी को वापस पकड़ लिया, लेकिन शेष पांच का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

    लोकसभा चुनाव-2019: मतदाताओं में उत्साह, सुबह 9 बजे तक 13.10 फीसदी मतदान

    जानकारी के अनुसार बाल अपचारी रविवार रात को बाल सम्प्रेषण गृह में बरामदे से सटे स्टोर रूम के दरवाजे को तोड़कर फरार हुए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टीमें बनाकर उनकी तलाश शुरू की. एक बाल अपचारी अलवर शहर में 60 फीट रोड स्थित अपने घर चला गया था. उसे पकड़ लिया गया. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि पांच बाल अपचारी संप्रेषण गृह से भागकर स्टेशन की ओर गए हैं. वहां से पांचों बाल अपचारी जयपुर जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए. इस पर पुलिस ने बाल अपचारियों को पकड़ने के लिए मालाखेड़ा व राजगढ़ स्टेशन पर ट्रेन की तलाशी भी ली, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया.

    प्रदेश का दुर्गम पोलिंग बूथ 'उतरज', 6 घंटे में पैदल 3 पहाड़ी पार करके पहुंचते हैं मतदाता

    गंभीर मामले दर्ज हैं बाल अपचारियों के खिलाफ
    थानाधिकारी प्रेम बहादुर ने बताया कि फरार हुए दो बाल अपचारी प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र और एक-एक अपचारी तिजारा, बांदीकुई और राजगढ़ के दुब्बी का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि फरार बाल अपचारियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, दुष्कर्म, चोरी और मारपीट जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी आठ बार बाल संप्रेषण गृह से बाल अपचारी भाग चुके हैं.

    लोकसभा चुनाव-2019: जोधपुर में ड्यूटी देने आए बीएलओ की सीढ़ियों से गिरने से मौत

    लोकसभा चुनाव-2019: मतदान केन्द्रों पर लगी कतारें, पूर्व सीएम राजे ने किया मतदान

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Rajasthan news, Rajasthan police, अलवर

    अगली ख़बर