अपना शहर चुनें

States

हरीश जाटव मॉब लिंचिंग: प्रशासन और परिजनों के बीच गतिरोध कायम, नहीं हुआ पोस्टमॉर्टम

टपूकड़ा सीएचसी पर धरने पर बैठे लोग। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान
टपूकड़ा सीएचसी पर धरने पर बैठे लोग। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान

अलवर जिले (Alwar) में मॉब लिंचिंग में मारे गए हरीश जाटव (Harish Jatav Lynching Case) के पिता रत्तीराम जाटव द्वारा आत्महत्या करने के मामले में अभी तक पुलिस-प्रशासन और परिजनों के बीच गतिरोध बना हुआ है. दो दिन बाद भी अभी तक रत्तीराम के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है.

  • Share this:
अलवर जिले (Alwar) में मॉब लिंचिंग में मारे गए हरीश जाटव (Harish Jatav Lynching Case) के पिता रत्तीराम जाटव द्वारा आत्महत्या करने के मामले में अभी तक पुलिस-प्रशासन और परिजनों के बीच गतिरोध बना हुआ है. दो दिन बाद भी अभी तक रत्तीराम के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. मृतक के परिजन और दलित समाज के लोग टपूकड़ा (tapukara) सीएचसी पर धरने पर बैठे हैं. मौके की नजाकत को देखते हुए संभागीय आयुक्त कैलाशचंद वर्मा और आईजी एस सेंगाथिर दोनों टपूकड़ा पहुंच गए हैं. मौके पर बीजेपी के कई विधायक और अन्य नेता भी मौजूद हैं.

रातभर जारी रहा धरना
टपूकड़ा इलाके के झीवाना गांव निवासी रत्तीराम जाटव ने बेटे हरीश की मॉब लीचिंग में मौत के बाद मामले में न्याय नहीं मिलने और पुलिस की कार्यशैली से परेशान होकर गुरुवार को सुसाइड कर लिया था. रत्तीराम का शव टपूकड़ा सीएचसी में रखा हुआ है. उसके परिजन और दलित समाज के लोग अपनी मांगों को लेकर टपूकड़ा सीएचसी पर धरना दे रहे हैं. धरना शुक्रवार रातभर जारी रहा. वहां मृतक के परिजनों और दलित समाज के लोगों के अलावा बीजेपी विधायक संजय शर्मा, बीजेपी नेता रामकिशन, बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय नरुका, पूर्व विधायक मामन सिंह यादव और नगर परिषद भिवाड़ी के चेयरमैन संदीप दायमा धरने पर मौजूद रहे.

बाजार बंद कराने के प्रयास शुरू
देर रात तिजारा से बसपा विधायक संदीप यादव भी धरने पर बैठे. शनिवार को सुबह से फिर मौके पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है. प्रदर्शनकारियों ने टपूकड़ा ओर झिवाना गांव के बाजार बंद कराने के प्रयास शुरू कर दिए हैं. बीजेपी के पूर्व विधायक मामन सिंह यादव ने आरोप लगाया कि सरकार और पुलिस आरोपियों से मिली हुई है. जब तक न्याय नहीं मिलेगा धरना जारी रहेगा.



मॉब लिंचिंग: ‘घर-जमीन सब बिक जाए लेकिन न्याय लेकर रहेंगे'

मॉब लिंचिंग: गर्भवती पत्नी ने बेटियों समेत सुसाइड की दी धमकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज