अपना शहर चुनें

States

हरीश जाटव मॉब लिंचिंग: पुलिस को चेतावनी- 1 घंटे में गिरफ्तार हो आरोपी नहीं तो करेंगे हाईवे जाम

फोटो- अलवर (Alwar) के टपकूड़ा (tapukara) में धरना स्थल पर मृतक रत्तीराम की पत्नी की तबियत खराब हो गई.
फोटो- अलवर (Alwar) के टपकूड़ा (tapukara) में धरना स्थल पर मृतक रत्तीराम की पत्नी की तबियत खराब हो गई.

हरीश जाटव मॉब लिंचिंग केस (Harish Jatav Lynching Case) में पिता रत्तीराम जाटव की आत्महत्या के बाद अलवर (Alwar) के टपकूड़ा (tapukara) में दलित समाज ने हाईवे जाम की चेतावनी दी है.

  • Share this:
अवलर के हरीश जाटव मॉब लिंचिंग केस में दलित समाज के लोग शुक्रवार सुबह जिले के टपूकड़ा अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. मॉब लिंचिंग का शिकार हरीश की हत्या के आरोपियों की धमकियों से परेशान और पुलिस कार्रवाई से निराश नेत्रहीन पिता रत्तीराम जाटव ने गुरुवार खुदकुशी कर ली थी. रत्तीराम के शव का पोस्टमार्टम के लिए टपूकड़ा अस्पताल में रखा गया है और इसकी सूचना के बाद से वहां दलित समाज के लोग एकजुट हो रहे हैं. आक्रोश लोगों ने अब पुलिस को एक घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. ऐसा नहीं होने पर हाईवे पर जाम लगाने की चेतावनी दी गई है.

रत्तीराम की पत्नी बेहोश, आक्रोश भीड़ कर रही नारेबाजी

परिजनोंकी मांग पर शव को टपूकड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए देर रात भेजा गया था. यही पर बुजर्ग रत्तीराम जाटव की पत्नी अस्पताल के बाहर धरना स्थल पर ही बेहोश हो गई हैं. पूर्व विधायक मामन यादव भी टपूकड़ा अस्पताल पहुंच गए हैं. आक्राेशित भीड़ पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रही है.



ये भी पढ़ें- CM गहलोत ने फिर कहा- पहलू खान केस पर हम वापस अपील करेंगे
फालसा गांव में हुई थी पिटाई, अस्पताल में मौत

मृतक रत्तीराम के बेटे दिनेश जाटव ने बताया कि भिवाड़ी के झिवाना गांव निवासी दलित युवक हरीश जाटव की फालसा गांव में बाइक की टक्कर के बाद एक महिला की मौत हो जाने पर उसके भाई को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था. वहां से उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.अलवर जिले के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने और आरोपियों के परिजनों की तरफ से मिल रही धमकियाें से परेशान नेत्रहीन दलित पिता रत्तीराम जाटव ने गुरुवार को अपनी जान दे दी.

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग के शिकार हरीश के नेत्रहीन पिता ने की खुदकुशी, गुस्से में दलित समाज, पुलिसबल तैनात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज