Home /News /rajasthan /

सेठी गैंग के बाद अब राजस्थान में हरियाणा के शूटर्स की तलाश

सेठी गैंग के बाद अब राजस्थान में हरियाणा के शूटर्स की तलाश

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

कुख्यात सेठी गैंग के 7 बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद अब हरियाणा के दो शूटर्स की प्रदेश में तलाश की जा रही है.

  • Bhasha
  • Last Updated :
    राजस्थान पुलिस के विशेष दल (एसओजी) के हाथों कुख्यात सेठी गैंग के 7 बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद अब हरियाणा के दो शूटर्स की प्रदेश में तलाश की जा रही है.
    जानकारी के अनुसार हरियाणा के सिरसा जिले के चौटाला गांव में अज्ञात हमलावरों ने एक निजी निर्माण कंपनी में कार्यरत दो व्यक्तियों की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी.
    पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घटना बुधवार रात की है. बताया जाता है हमलावरों की संख्या दो थी और उन्होंने किन्नो वैक्सिंग संयंत्र में सरबीर पुनिया और अमित सहारन पर कथित रूप से अंधाधुंध गोलियां चलाईं. यह संयंत्र इनेलोद के एक कार्यकर्ता प्रदीप गोदारा से संबद्ध है. पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में दो से तीन संदिग्धों की पहचान हुई है.
    राजस्थान में तलाश जारी
    सिरसा के पुलिस अधीक्षक सतेंद्र कुमार ने बताया कि 4-5 पुलिस दलों का गठन किया है और उम्मीद है कि मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा. पुलिस की टीम हरियाणा और राजस्थान में संदिग्धों की तलाश कर रही है.

    जोधपुर में इनकी हुई थी गिरफ्तारी

    अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एटीएस एवं एसओजी) उमेश मिश्रा ने बताया कि जोधपुर क्षेत्र में स्थानीय अपराधियों के साथ फरार चल रहे गिरोह के बारे में गोपनीय सूचना के आधार पर पकड़ा गया. इनमें संदीप उर्फ सेठी, सुरेन्द्र उर्फ सुन्दर (25), हरिओम कौशिक (23), बलजीत जाट (24), पूर्व सरपंच हवा सिंह जाट (50), भंवर लाल बिश्नोई (40) और बिरमा राम (38) शामिल हैं.

     

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर