लाइव टीवी

हथियार के बल पर डंपर लूटने वाले हरियाणा के 'रीठट गैंग' का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 28, 2020, 6:54 PM IST
हथियार के बल पर डंपर लूटने वाले हरियाणा के 'रीठट गैंग' का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार
अलवर पुलिस ने

अलवर (Alwar) जिले में पुलिस (police) ने हाईवे पर पिस्तौल की नोक पर डंपर लूटने वाली हरियाणा (haryana) के रीठट गैंग के कुख्यात बदमाश (criminal) को समोला चौक से गिरफ्तार (arrest) किया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में पुलिस (police) ने हाईवे पर पिस्तौल की नोक पर डंपर लूटने वाली हरियाणा (haryana) के रीठट गैंग के कुख्यात बदमाश (criminal) को समोला चौक से गिरफ्तार (arrest) किया है. आरोपी मकसूद हरियाणा के रीठट का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक लोडेड देशी कट्टा (pistol) भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी और उसकी गैंग ने दर्जनों वाहनों को लूटने की घटनाओं को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

बदमाश ने 17 डंपर और अन्य वाहनों को लूटना किया स्वीकार

घटना जिले के अरावली विहार क्षेत्र की है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मकसूद ने खुद 17 डंपर और अन्य वाहन लूटना स्वीकार किया है. थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि इस गैंग के सदस्य कट्टे की नोक पर डंपर लूटने की वारदात करते हैं. उन्होंने बताया कि सोमवार रात को डीएसटी टीम के कांस्टेबल उमरदीन को सूचना मिली की गैंग का सदस्य हरियाणा के रीठट निवासी मकसूद उर्फ सुक्का अलवर आया हुआ है और कोई बड़ी वारदात कर सकता है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सामोला चौक से उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी ने प्रदेश समेत कई राज्यों में लूट की वारदात को दिया था अंजाम

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया और पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान आरोपी ने हरियाणा, अलवर, भरतपुर, जयपुर, दौसा सहित अन्य स्थानों से 17 डंपर लूट की वारदात कबूल की है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव-2020: तीसरे चरण में सरपंच पद के लिए 10,865 उम्मीदवार मैदान में, कल मतदान

यह भी पढ़ें- युवा आक्रोश रैली: राहुल गांधी बोले- एक साल में एक करोड़ युवाओं ने खोया रोजगार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 6:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर