हरियाणा गैंग का बहरोड़ थाने पर हमला, गैंगस्टर पपला गुज्जर को ले गए छुड़ा कर, पढ़ें- कौन है विक्रम उर्फ पपला

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 8:29 PM IST
हरियाणा गैंग का बहरोड़ थाने पर हमला, गैंगस्टर पपला गुज्जर को ले गए छुड़ा कर, पढ़ें- कौन है विक्रम उर्फ पपला
हरियाणा पुलिस ने पपला गुज्जर पर 1 लाख रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ है.

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के 1 लाख रुपए के ईनामी बदमाश गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुज्जर (Papla Gujjar) को उसके गुर्गों ने शुक्रवार को अलवर के बहरोड़ थाने (Police Station Behror) से छुड़ा लिया है. पपला पर हरियाणा में कई हत्याएं करने का आरोप है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 8:29 PM IST
  • Share this:
अलवर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की गिरफ्त में आए हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के 1 लाख रुपए के ईनामी वांटेड बदमाश विक्रम उर्फ गैंगस्टर पपला गुज्जर (Papla Gujjar) को उसके गुर्गों ने शुक्रवार को अलवर के बहरोड़  थाने (Police Station Behror) से छुड़ा लिया. लॉकअप में बंद पपला को फिल्मी स्टाइल में बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग कर पुलिस की नाक के नीचे से लेकर फरार हो गए. अवलर पुलिस (Alwar Police) के लिए ये चौंकाने वाली घटना थी लेकिन पपला गुज्जर गैंग के लिए पुलिस पर फायरिंग कर उसकी गिरफ्त से बदमाश को छुड़ाना नई बात नहीं है. दो साल पहले सितंबर 2017 में भी पपला गुज्जर को उसकी गैंग के साथियों ने पुलिस पर फायरिंग कर छुड़ा लिया था. तब पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने पहुंची थी. बदमाशों की फायरिंग में तब हरियाणा पुलिस के 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

कौन है विक्रम उर्फ पपला गुज्जर?
पड़ोसी राज्य हरियाणा के रेवाड़ी रेंज के कई जिलों में आतंक का पयार्य बना गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुज्जर कुछ साल पहले ही अपराध की दुनिया में चर्चा में आया था. बताया जाता है कि अपने गुरु शक्ति गुज्जर की हत्या का बदला लेने के लिए पपला ने अपराध की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद देखते ही देखते विक्रम उर्फ पपला गुज्जर ने अपने दोस्त वीरेन साथ मिलकर हरियाणा में 4 हत्याओं को अंजाम देकर सनसनी फैला दी. हरियाणा पुलिस की नाक में दम करने वाला पपला जल्द ही हथियारों से लैस एक पूरी गैंग का सरगना बन गया. पुलिस ने भी उसकी धरपकड़ तेज कर दी.

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर इस तरह से दहशत फैलाए हुए है पपला गुज्जर गैंग

papla gujjar, alwar police
हरियाणा पुलिस ने पपला पर 1 लाख रुपए का ईनाम घोषित किया था.


एक लाख के ईनाम की घोषणा, 4 हत्या, दर्जनों अन्य केस दर्ज
पुलिस ने पपला के आतंक से परेशान होकर उसके ऊपर एक लाख रुपए के ईनाम की घोषणा की. नतीजा भी जल्द ही मिला और फरवरी 2016 में पुलिस का सूचना मिली की पपला अपने गांव में देखा गया है. हरियाणा पुलिस ने मौके का फायदा उठाते हुए दबिश दी और उसके गांव से दबोच लिया. गिरफ्तारी के समय पुलिस को पपला के पास से दो पिस्टल भी बरामद हुई. विक्रम उर्फ पपला पर हत्या के 4 मुकदमें, हत्या की कोशिश और लड़ाई-झगड़े के एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं.
Loading...

papla gujjar, alwar police
पपला गैंग में कई कुख्यात बदमाश शामिल हैं.


2017 में कोर्ट में पेशी के दौरान छुड़ाया गया
पुलिस की गिरफ्त में भी पपला अपनी गैंग के जरिए अपराध की दुनिया में चर्चित रहा. जेल से अपने गुर्गों के जरिए पपला अपनी गुंडागर्दी चलाता रहा. सितंबर 2017 में विक्रम उर्फ पपला खरौली महेंद्रगढ़ में पेशी के दौरान पुलिसकर्मियों को गोली मारकर घायल कर भाग गया था. इस गोलीबारी में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे और पपला अपने एक गुर्गे के साथ जो कोर्ट के बाहर पहले से मोटरसाइकिल लेकर खड़ा था, फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने करीब एक महीने बाद ही पपला को छुड़ाने वाले एक गुर्गे पवन को गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें- 

शिक्षक दिवस पर सरकारी स्कूल के टीचर्स के लिए बड़ी खबर

सांसद हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत को लेकर ये क्या कह दिया?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 12:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...