अपना शहर चुनें

States

हरियाणा के युवक ने पत्नी और 2 बच्चों को पिलाया जहरीला दूध, खुद ने भी पी लिया, चारों की मौत

युवक कृष्ण कुमार ने अपनी पत्नी मुकेश देवी, पुत्र दीपांशु और पुत्री मोनिका को दूध में जहर देकर पिला दिया और बाद में खुद ने भी पी लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
युवक कृष्ण कुमार ने अपनी पत्नी मुकेश देवी, पुत्र दीपांशु और पुत्री मोनिका को दूध में जहर देकर पिला दिया और बाद में खुद ने भी पी लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर (Alwar) जिले के बहरोड़ इलाके (Behror area) से लगते हुए हरियाणा (Haryana) के नांगल चौधरी थाना इलाके में एक युवक ने गृह क्लेश (Home trouble) के चलते पूरे परिवार को जहर (Poison) देकर मौत की नींद (Sleep of death) सुला दिया. बाद में खुद ने भी पी लिया उन्हें इलाज के लिए बहरोड़ लाया गया था.

  • Share this:
अलवर. जिले के बहरोड़ इलाके (Behror area) से लगते हुए हरियाणा (Haryana) के नांगल चौधरी थाना इलाके में एक युवक ने गृह क्लेश (Home trouble) के चलते पूरे परिवार को जहर (Poison) देकर मौत की नींद (Sleep of death) सुला दिया. पुलिस (Police) की प्राथमिक जांच में सामने आया है युवक पूर्व में भी दो बार सुसाइड का प्रयास (Suicide attempt) कर चुका है, लेकिन इलाज दौरान दोनों बार बच गया था. लेकिन इस बार उसने पत्नी और बच्चों को एक साथ दूध में जहर देकर पूरे खुशहाल परिवार को उजाड़ दिया. बाद में खुद ने भी जहर पी लिया. जिससे चारों की मौत हो गई.

इलाज के लिए बहरोड़ लेकर आए परिजन
पुलिस के अनुसार यह वारदात हरियाणा के नांगल चौधरी थाना इलाके के गांव कारोता कमानिया में गुरुवार को देर रात को हुई. वहां गृह क्लेश के चलते कृष्ण कुमार ने अपनी पत्नी मुकेश देवी, पुत्र दीपांशु और पुत्री मोनिका को दूध में जहर देकर पिला दिया और बाद में खुद ने भी पी लिया. देर घटना का पता चलने पर परिजन सभी को अलवर जिले के बहरोड़ कस्बे में स्थित कैलाश अस्पताल लेकर आए.

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे
यहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया. नांगल चौधरी थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. नांगल चौधरी थानाप्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि अब तक की जांच के मुताबिक वारदात को अंजाम गृह क्लेश के चलते दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.



राजस्थान के श्रीगंगानगर में हाल में हुई थी ऐसी वारदात
उल्लेखनीय है कि हाल में राजस्थान के श्रीगंगानगर में भी ऐसी ही हदृय विदारक घटना सामने आई थी. श्रीगंगानगर में एक पिता ने पहले अपनी दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी शूट कर लिया था. इससे पहले भी श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ इलाके में इस तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं.

अलवर में 145 अपराधियों पर एक साथ 3-3 हजार रुपए का इनाम घोषित

भिवाड़ी में भी खुला महिला थाना, अब पीड़िताएं बेझिझक दर्ज करवा सकेंगी FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज