पिता की मौत की खबर सुन बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार
Alwar News in Hindi

पिता की मौत की खबर सुन बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार
बीमार पिता की उपचार के दौरान मौत की खबर सुनने के बाद बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलसाड़ा गांव में बीमार पिता (Father Died) की उपचार के दौरान मौत की खबर सुनने के बाद बेटे (Son) ने ट्रेन के आगे कूदकर जान (Suicide) दे दी.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान में अलवर जिले (Alwar District) के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलसाड़ा गांव में बीमार पिता (Father Died) की उपचार के दौरान मौत की खबर सुनने के बाद बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर जान (Suicide) दे दी. पिता का उपचार जयपुर में चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई. इस खबर को सुनकर सदमे में आए पुत्र राहुल बसवाल ने ट्रेन के आगे छलांग लगा कर सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद घर मे कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

परिवार में मच गया कोहराम
परिवार में एक साथ पिता-पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. इसके बाद पिता पुत्र की एकसाथ अंत्योष्टि की गई. मृतक युवक जयपुर में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था. पिता-पुत्र का शव एक साथ गांव पहुंचने पर दोनों को एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया.

पिता का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में चल रहा था इलाज
ग्रामीण बच्चू सिंह चौधरी ने बताया कि कलसाडा निवासी भगवान सहाय का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था. पिता की गुरुवार को जयपुर में मौत हो गई. यह खबर उसके पुत्र राहुल बसवाल (20) को मिली तो वह सदमे में आ गया और खेतों की ओर निकल गया. कुछ देर बाद उसका शव पटरी पर पड़े होने की सूचना मिली.



Bacchu singh
ग्रामीण बच्चू सिंह चौधरी ने बताया कि कलसाडा निवासी भगवान सहाय का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था.


पिता-पुत्र की मौत की इस खबर से गांव के लोग भी सकते में आ गए. उसके परिवार में कोहराम मच गया. पिता का शव पहुंचने पर पुत्र के साथ एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया. ग्रामवासियों ने बताया कि राहुल जयपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

यह भी पढ़ें: भरतपुर में सात वर्षीय बालक के साथ युवक ने किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर की नीतू चोपड़ा बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने स्कूटी पर कन्याकुमारी निकली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading