लाइव टीवी

हरीश जाटव मॉब लिंचिंग: गर्भवती पत्नी ने बेटियों समेत थाने के बाहर सुसाइड की दी धमकी

News18 Rajasthan
Updated: August 18, 2019, 12:12 PM IST
हरीश जाटव मॉब लिंचिंग: गर्भवती पत्नी ने बेटियों समेत थाने के बाहर सुसाइड की दी धमकी
फोटो- मॉब लिंचिंग का शिकार हुए हरीश जाटव की पत्नी रेखा जाटव.

हरीश जाटव की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी और उसके पिता रत्तीराम की आत्महत्या के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के साथ अन्य मांगों के पूरा नहीं होने तक समाज रत्तीराम के शव का पोस्टमॉर्टम नहीं होने दे रहा है.

  • Share this:
अलवर के टपूकड़ा में हरीश जाटव मॉब लिंचिंग पर धरने-प्रदर्शन के बीच शुक्रवार को हरीश की गर्भवती पत्नी रेखा जाटव ने पुलिस थाने पर 4 बेटियों के साथ सुसाइड की चेतावनी दी है. रेखा ने कहा है कि मेरे पति को मार डाला गया है. न्याय नहीं मिला तो अब मैं भी अपनी बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लूंगी.

दलित समाज और प्रशासन के बीच वार्ता विफल
इससे पहले पुलिस अधिकारियों और जिला प्रशासन के साथ दलित समाज के प्रतिनिधि मंडल की पहली वार्ता विफल रही. हरीश जाटव की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी और उसके पिता रत्तीराम की आत्महत्या के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के साथ अन्य मांगों के पूरा नहीं होने तक समाज रत्तीराम के शव का पोस्टमॉर्टम नहीं होने दे रहा है. शव अब भी टपूकड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: अलवर में बच्चा उठाने के आरोपी युवक की लात घूसों से पिटाई

ये भी पढ़ें- अलवर में एक और मॉब लिंचिंग, भीड़ की पिटाई का VIDEO वायरल



सामूहिक आत्मदाह की धमकी
Loading...

बातचीत नाकाम होने के बाद मृतक रत्तीराम जाटव के परिजनों ने न्याय नहीं मिलने पर थाने के बाहर परिवार के सभी सदस्यों के द्वारा सामूहिक आत्मदाह करने की धमकी भी दी गई है. रत्तीराम जाटव के बेटे हरीश जाटव की मॉब लिंचिंग में मौत हो चुकी है और उसके हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होने से परेशान हरीश के पिता रत्तीराम जाटव ने पुलिस की कार्यशैली से पीड़ित होकर गुरुवार शाम को जहर खाकर सुसाइड कर लिया था.

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग के शिकार हरीश के नेत्रहीन पिता ने की खुदकुशी, गुस्से में दलित समाज, पुलिसबल तैनात

Alwar Lynching: टपूकड़ा में वार्ता विफल,नहींं हुआ पोस्टमार्टम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...