अपना शहर चुनें

States

हरीश जाटव मॉब लिंचिंग: गर्भवती पत्नी ने बेटियों समेत थाने के बाहर सुसाइड की दी धमकी

फोटो- मॉब लिंचिंग का शिकार हुए हरीश जाटव की पत्नी रेखा जाटव.
फोटो- मॉब लिंचिंग का शिकार हुए हरीश जाटव की पत्नी रेखा जाटव.

हरीश जाटव की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी और उसके पिता रत्तीराम की आत्महत्या के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के साथ अन्य मांगों के पूरा नहीं होने तक समाज रत्तीराम के शव का पोस्टमॉर्टम नहीं होने दे रहा है.

  • Share this:
अलवर के टपूकड़ा में हरीश जाटव मॉब लिंचिंग पर धरने-प्रदर्शन के बीच शुक्रवार को हरीश की गर्भवती पत्नी रेखा जाटव ने पुलिस थाने पर 4 बेटियों के साथ सुसाइड की चेतावनी दी है. रेखा ने कहा है कि मेरे पति को मार डाला गया है. न्याय नहीं मिला तो अब मैं भी अपनी बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लूंगी.

दलित समाज और प्रशासन के बीच वार्ता विफल
इससे पहले पुलिस अधिकारियों और जिला प्रशासन के साथ दलित समाज के प्रतिनिधि मंडल की पहली वार्ता विफल रही. हरीश जाटव की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी और उसके पिता रत्तीराम की आत्महत्या के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के साथ अन्य मांगों के पूरा नहीं होने तक समाज रत्तीराम के शव का पोस्टमॉर्टम नहीं होने दे रहा है. शव अब भी टपूकड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: अलवर में बच्चा उठाने के आरोपी युवक की लात घूसों से पिटाई
ये भी पढ़ें- अलवर में एक और मॉब लिंचिंग, भीड़ की पिटाई का VIDEO वायरल





सामूहिक आत्मदाह की धमकी
बातचीत नाकाम होने के बाद मृतक रत्तीराम जाटव के परिजनों ने न्याय नहीं मिलने पर थाने के बाहर परिवार के सभी सदस्यों के द्वारा सामूहिक आत्मदाह करने की धमकी भी दी गई है. रत्तीराम जाटव के बेटे हरीश जाटव की मॉब लिंचिंग में मौत हो चुकी है और उसके हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होने से परेशान हरीश के पिता रत्तीराम जाटव ने पुलिस की कार्यशैली से पीड़ित होकर गुरुवार शाम को जहर खाकर सुसाइड कर लिया था.

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग के शिकार हरीश के नेत्रहीन पिता ने की खुदकुशी, गुस्से में दलित समाज, पुलिसबल तैनात

Alwar Lynching: टपूकड़ा में वार्ता विफल,नहींं हुआ पोस्टमार्टम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज