लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी की दबंगई CCTV कैमरे में हुई कैद

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 3:53 PM IST
VIRAL VIDEO: शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी की दबंगई CCTV कैमरे में हुई कैद
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिसकर्मी की दबंगई का वीडियो

अलवर (Alwar) जिले में बानसूर के भिवाडी एसपी ऑफिस में पदस्थ पुलिसकर्मी की दबंगई का एक वीडियो (Video) सामने आया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में बानसूर के भिवाडी एसपी ऑफिस में पदस्थ पुलिसकर्मी की दबंगई का एक वीडियो (Video) सामने आया है. भिवाडी एसपी ऑफिस में पुलिस में लिपिक (Head constable) के पद कार्यरत डिंपल यादव शराब (Wine) के नशे में धुत खाकी वर्दी का रौब दिखाकर दबंगई करते सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गया है. ये वीडियो शराब के ठेके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिसकर्मी की दबंगई का वीडियो

अलवर में बढ़ते अपराधों के बीच जिला पुलिस वैसे ही बदनाम हो चुकी है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और डीजीपी भूपेंद्र यादव जनता में विश्वास और अपराधियों में भय पैदा करने का माहौल बनाने में जुटे हुए हैं. इस बीच कुछ पुलिसकर्मी अपनी हरकतों की वजह से अलवर पुलिस की छवि को तार तार करने में लगे हैं. ताजा मामला अलवर के बानसूर का है. बानसूर के भिवाडी एसपी ऑफिस में पुलिस लिपिक के पद कार्यरत डिंपल यादव का अपने पद का गलत इस्तेमाल करने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है.

वर्दी का रौब दिखाकर लोगों से की थी मारपीट

दरअसल, 8 अक्टूबर यानी दशहरे वाले दिन शाम को बानसूर के बाईपास रोड (Bypass road) पर स्थित एक शराब के ठेके पर सिविल ड्रेस में डिंपल यादव अपना रौब दिखाते हुए लोगों से मारपीट की थी. साथ ही ठेके पर लोगों से बदसलूकी भी की थी.


नशे में धुत पुलिसकर्मी ने शराब के ठेके पर पत्थरबाजी भी की थी
Loading...

इतना ही नहीं शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी डिंपल यादव ने शराब के ठेके पर पत्थरबाजी की और पास खड़ी बाइक में तोडफोड़ भी की थी. पुलिस महकमे में होने की वजह से लोग उसे कुछ नहीं बोल पाए. दूसरी तरफ शराब के ठेके से महज 300 मीटर की दूरी पर बानसूर पुलिस बल तैनात था जो आवागमन को सुचारू कर रहा था, लेकिन उन्होंने मौके पर आकर एक बार भी हंगामे को शांत कराने की कोशिश नहीं की.

ये भी पढ़ें:- जैसलमेर: 10 वर्षीय मासूम के सामने नहर में डूबा पिता, गोताखोरों ने निकाला शव

ये भी पढ़ें:- अपने बड़बोलेपन के कारण एक बार फिर विवादों में घिरे मंत्री भंवरलाल मेघवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 2:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...