लाइव टीवी

होटल में स्पा के नाम पर हो रहा था देह व्यापार, पुलिस ने तीन युवती समेत सात लोग दबोचे

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 24, 2019, 9:13 PM IST
होटल में स्पा के नाम पर हो रहा था देह व्यापार, पुलिस ने तीन युवती समेत सात लोग दबोचे
होटल हाइवे सुपर किंग में स्पा के नाम पर सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था.

अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस (Bahrod Police) थाने के अंतर्गत रविवार को देह व्यापार (Human Trafficing) के अड्डे का खुलासा करते हुए सात आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. सात आरोपियों में तीन युवतियां (Three Girl) भी शामिल हैं.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने के अंतर्गत रविवार को देह व्यापार (Human Trafficing) के अड्डे का खुलासा करते हुए सात आरोपियों को हिरासत (Detained) में ले लिया है. हिरासत में लिए गए सात आरोपियों में तीन युवतियां भी शामिल हैं. अलवर जिले की बहरोड़ पुलिस ने नेशनल हाइवे आठ पर स्थित होटल हाइवे सुपर किंग में दबिश देकर सातों को हिरासत में लिया है. यहां स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था. हिरासत में ली गई लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

हिरासत में लिए गए ये सातों आरोपी संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे
बहरोड़ के पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू ने बताया कि कई दिन से सूचना मिल रही थी कि हाईवे पर गूती की तरफ जाने वाले रास्ते पर होटल हाइवे सुपर किंग में स्पा (Spa) की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इस होटल में स्पा भी खुला हुआ है. पुलिस ने आज पुख्ता जानकारी के बाद होटल पर रेड मारी जिसमें 3 लड़कियां और 4 लड़के संदिग्ध अवस्था में मिले.


लड़कियों के पास पाई गई हैं फर्जी आईडी
पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में लड़कियों के पास फर्जी आईडी पाई गई है. लड़कियां अपने आप को दिल्ली, हैदराबाद और पश्चिम बंगाल की बता रही हैं. उन्होंने बताया कि स्पा व होटल दोनों की आड़ में यह धंधा चल रहा था और बहरोड़ इलाके में जहां-जहां भी ऐसे ठिकाने हैं, उन सब पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:  8 साल की मासूम को बाप ने बनाया हवस का शिकार, चाचा ने आरोपी को भिजवाया जेलसीकर में बच्चा चोरी के शक में एक महिला को महिलाओं ने जमकर पीटा, VIDEO VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 7:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर