अलवर में पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत

अलवर (Alwar) जिले के बहरोड़ थाना इलाके में पत्नी से हुए झगड़े से तनाव में आए एक युवक ने खुद को गोली (shot) से उड़ा लिया. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 1:35 PM IST
अलवर में पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत
बहरोड़ इलाके में हुई घटना।फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 1:35 PM IST
अलवर (Alwar) जिले के बहरोड़ थाना इलाके में पत्नी से हुए झगड़े से तनाव में आए एक युवक ने खुद को गोली (shot) से उड़ा लिया. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जैनपुरबास गांव में रविवार रात को हुई घटना
जानकारी के अनुसार घटना बहरोड़ थाना इलाके के जैनपुरबास गांव में रविवार रात को हुई. वहां शीशराम ने पारिवारिक कारणों के चलते खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. गोली की आवाज सुनकर परिवार में हड़कंप मच गया. घटना का पता चलते ही वहां कोहराम मच गया. सूचना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां एकत्र हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचित किया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में सोमवार को उसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. शीशराम रोडवेज में चालक के पद पर कार्यरत था.

मानसिक तनाव में था

बहरोड़ थाने के सहायक उप निरीक्षक सरदार सिंह ने बताया कि शीशराम ने मानसिक तनाव के चलते खुद को सिर में गोली मार उड़ा लिया है. उसके दो बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि शीशराम का कई दिनों से पत्नी से झगड़ा चल रहा था. उसके चलते वह काफी मानसिक तनाव में था.

पाकिस्तान से आए यात्रियों से 3,26,000 की कस्टम ड्यूटी वसूली

TC लेने स्कूल गई छात्रा को पिलाया जहर ! अस्पताल में हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...