Home /News /rajasthan /

अलवर: स्टैंड पर बाइक खड़ी करने को लेकर डॉक्टर के साथ की थी मारपीट, 2 आरोपी गिरफ्तार

अलवर: स्टैंड पर बाइक खड़ी करने को लेकर डॉक्टर के साथ की थी मारपीट, 2 आरोपी गिरफ्तार

मारपीट करने के आरोपी  हाकमद्दीन और उमरदीन मेव गिरफ्तार

मारपीट करने के आरोपी हाकमद्दीन और उमरदीन मेव गिरफ्तार

रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर के साथ मारपीट करने व राजकार्य में बाधा डालने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अलवर. राजस्थान (Rajasthan) में अलवर (Alwar) जिले के रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) के डॉक्टर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने राजकार्य में बाधा डालने व डॉक्टर से मारपीट (Assault) करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही बुधवार को अस्पताल में डॉक्टरों का चल रहा कार्य बहिष्कार का आंदोलन भी अब समाप्त हो गया है. डॉक्टरों का आंदोलन खत्म होने से अब मरीजों का समय पर अस्पताल में इलाज संभव हो सकेगा.

पूरा मामला 

रामगढ़ सीएचसी पर कार्यरत डॉक्टर निशांत शर्मा के साथ बीते 1 अक्टूबर को बाइक सवार 2 युवकों ने स्टैंड पर बाइक खड़ी करने के विवाद में मारपीट की थी. उनके साथ डिलीवरी के लिए आई महिला ने भी अभद्रता करने के साथ-साथ डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी.

विरोध में डॉक्टरों ने रोजाना दो घंटे तक अनिश्चितकाल के लिए कार्य बहिष्कार कर दिया था

इसमें डॉक्टर निशांत शर्मा द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार करने के बाद छोड़ दिया था. दूसरे दिन डॉक्टर निशांत शर्मा ने दोबारा राज कार्य में बाधा और मेडिकल एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया. इस पर रामगढ़ ब्लॉक के सभी डॉक्टरों ने रोजाना दो घंटे तक अनिश्चितकाल के लिए कार्य बहिष्कार कर दिया था.

रामगढ़ थाना पुलिस का कहना है कि अस्पताल में डॉक्टरों के कार्य बहिष्कार करने के बाद रामगढ़ पुलिस ने डॉक्टर से मारपीट करने के आरोपी नाडका निवासी हाकमद्दीन और उमरदीन मेव को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- विजयादशमी के जुलूस पर पथराव, मालपुरा में कर्फ्यू, इंटरनेट और अखबार पर बैन

ये भी पढ़ें:- अलवर भगवान राम की शोभायात्रा का स्वागत कर मुस्लिम समाज ने पेश की मिसाल

Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Doctors strike, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर