लाइव टीवी

अलवर में जेसीबी ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 31, 2020, 12:28 PM IST
अलवर में जेसीबी ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
अलवर में जेसीबी ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र पापड़ी मोड़ के पास बाइक सवार युवक को जेसीबी ने पीछे से टक्कर (Collide) मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र पापड़ी मोड़ के पास बाइक सवार युवक को जेसीबी ने पीछे से टक्कर (Collide) मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया, जहां से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

मंडी में प्याज बेचने के बाद वापस लौट रहा था बाइक सवार

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान साबिर पुत्र लक्खू खान के रूप में हुई है. वह रानीखेड़ा थाना क्षेत्र के रामगढ़ का रहने वाला था. साबिर अलवर प्याज मंडी में सुबह प्याज बेचने के लिए आया था. प्याज बेचने के बाद साबिर अपनी बाइक लेकर अपने घर वापस लौट रहा था, तभी अचानक तेज रफ्तार जेसीबी ने पीछे से टक्कर मार दी.



पुलिस ने मौके से जब्त किया जेसीबी



फिलहाल, घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी को जब्त कर लिया है. वहीं घटना के बाद जेसीबी चालक मौके से फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलते ही श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली चिकित्सालय पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली. रामगढ़ थाना हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश ने बताया कि साबिर (मृतक) बाइक से घर लौट रहा था, तभी उसके साथ ये हादसा हो गया.

हादसे में युवक के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस आरोपी जेसीपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- टोंक: आपसी कहासुनी में युवक पर तलवार से जानलेवा हमला, आरोपी फरार

ये भी पढ़ें:- उदयपुर: अपार्टमेंट की छठी मंजिल से 12वीं की छात्रा ने लगाई छलांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading