लाइव टीवी

अलवर: कोचिंग से घर आते वक्त छात्र की ट्रेन से गिरकर हुई मौत

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 3, 2019, 2:31 PM IST
अलवर: कोचिंग से घर आते वक्त छात्र की ट्रेन से गिरकर हुई मौत
अलवर-जयपुर रेलवे ट्रैक पर भूगोर के पास ट्रेन से गिरकर छात्र की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में सदर थाना अंतर्गत अलवर-जयपुर रेलवे ट्रैक पर भूगोर के पास ट्रेन (Train) से गिरकर एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में सदर थाना अंतर्गत अलवर-जयपुर रेलवे ट्रैक पर भूगोर के पास ट्रेन (Train) से गिरकर एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. छात्र कोचिंग करने के बाद ट्रेन से घर वापस आ रहा था, तभी उसके साथ ये दर्दनाक हादसा हो गया. घटना के बाद छात्र के शव को राजीव गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां उसकी शिनाख्त हैप्पी कुमार मेघवाल निवासी नाघोडी गांव के रूप में हुई है.

पूरा मामला

हैपी (मृतक) कोचिंग करने के बाद शनिवार शाम को ट्रेन से वापस गांव जा रहा था, तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह ट्रेन से नीचे गिर गया. इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. रविवार को परिजनों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने शव की शिनाख्त की, जिसके बाद पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

घटना के संबंध में सदर थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक इसराइल अहमद ने बताया कि नीमराना (Neemrana) क्षेत्र के ग्राम नाघोडी निवासी 21 वर्षीय हैप्पी कुमार मेघवाल अलवर में पेपरों की तैयारी के लिए कोचिंग कर रहा था.

हादसे वाले दिन छात्र के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने इसकी रिपोर्ट थाने में लिखाई थी. इसी क्रम में रविवार को उसके परिजनों को इस बारे में जानकारी हुई कि शनिवार को कोचिंग के बाद ट्रेन से लौटते वक्त भूगोर के पास उसके साथ ये हादसा हो गया था.

ये भी पढ़ें:- खान विभाग के अधीक्षण अभियंता के पास मिली 125 करोड़ की काली कमाई, हुआ गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- निकाय चुनाव: कांग्रेस आज बनाएगी जीत की रणनीति, गहलोत और पायलट रहेंगे मौजूद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 2:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...