Home /News /rajasthan /

अलवर में किरायेदार ने साथियों के साथ किया नाबालिग से दुष्कर्म

अलवर में किरायेदार ने साथियों के साथ किया नाबालिग से दुष्कर्म

पीड़िता

पीड़िता

अलवर में किरायेदार और उसके अन्य तीन साथियों ने मिलकर मकान मालिक की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है.

    अलवर शहर के एनईबी थाना क्षेत्र के एनईबी विस्तार कॉलोनी में रहने वाली एक 15 साल की लड़की के साथ 4 लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की रिपोर्ट अलवर के महिला थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने नाबालिक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला पोस्को एक्ट के तहत दर्ज कर जांच डीएसपी एससी एसटी सपात खान को सौंपी गई है.

    पीड़िता ने बताया कि उनके मकान के दूसरे हिस्से को दीपू किलाड़ को किराये पर दे रखा है.  जिसमें उंसके दोस्त आते जाते रहते हैं. मंगलवार की दोपहर दो बजे के करीब दीपू और उसके तीन अन्य दोस्त उसे जबरदस्ती कमरे में ले गए और उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया.  उसके बाद दीपू ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसका दूसरा दोस्त दुष्कर्म कर रहा था, तभी उसका भाई वहां आ गया और उसने चिल्लाने की आवाज सुनी तो शोर मचाना शुरू कर दिया, इसके बाद चारो आरोपी वहां से भाग गए.

    बाद में उसका भाई और परिवार के अन्य सदस्य और आसपास के लोग वहां आ गए. उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता ने बताया कि वह केवल दीपू को जानती है. उंसके अन्य तीन दोस्तों का नाम वह नहीं जानती. महिला थाने के सहायक पुलिस उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि नाबालिग दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

    (रिपोर्ट- राजेन्द्र प्रसाद शर्मा)

    Tags: अलवर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर