अलवर में दर्दनाक हादसा: ट्रोले ने बाइक सवार पांच लोगों को कुचला, पांचों की मौत

अलवर के एमआईए थाना इलाके में रविवार शाम को एक ट्रोले ने बाइक सवार 5 लोगों को कुचल दिया. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांचवें ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 7:08 PM IST
अलवर में दर्दनाक हादसा: ट्रोले ने बाइक सवार पांच लोगों को कुचला, पांचों की मौत
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 7:08 PM IST
अलवर के एमआईए थाना इलाके में रविवार शाम को एक ट्रोले ने बाइक सवार 5 लोगों को कुचल दिया. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांचवें ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने उनकी शिनाख्त में जुटी हुई है. हादसे के बाद ट्रोला मृतकों को करीब 50 मीटर की दूरी तक घसीटता हुआ ले गया.

50 मीटर की दूरी तक घसीटता हुआ ले गया ट्रोला
जानकारी के अनुसार हादसा शाम को करीब 6 बजे अलवर भरतपुर मार्ग पर घेघोली के पास हुआ. उस समय एक बाइक पर सवार होकर पांच लोग अलवर की तरफ आ रहे थे. बाइक सवार लोगों का बारिश की वजह से सड़क किनारे जमा पानी और कीचड़ में बैलेंस बिगड़ गया. इसी दौरान पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रोले ने उनको कुचल दिया. हादसे के बाद बाइक सवार लोग ट्रोले के नीचे फंस गए. इससे ट्रोला उनको करीब 50 मीटर की दूरी तक घसीटता हुआ ले गया.

चार लोगों की मौके पर ही हुई मौत

हादसा होते ही आसपास के लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई. लोगों ने एमआईए थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद एमआईए थानाधिकारी धर्मसिंह जाट और पुलिस उपाधीक्षक दक्षिण दीपक शर्मा मौके पर पहुंचे. हादसे के शिकार हुए लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई. पांचवें व्यक्ति की सांसें चल रही थी. उसे तत्काल अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सभी मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं. अभी तक किसी की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

सीकर और नागौर में बरसे बादल, कई जगह भारी बारिश की चेतावनी

अलवर में लग्न-टीके पर बिगड़ी बात, दूल्हे ने खुद को लगाई आग
First published: July 7, 2019, 6:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...