लाइव टीवी

पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छिपाया, रात में घर से बाहर शव को जलाया

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 21, 2019, 9:09 PM IST
पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छिपाया, रात में घर से बाहर शव को जलाया
अलवर: शव दो दिन तक घर में ही पड़ा रहने से बदबू मारने लगा तो शुक्रवार रात को उसे जला दिया.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद अधजले शव को कब्जे में लेकर आरोपी पत्नी को हिरासत (Custody) में ले लिया है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले (Alwar District) में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर (Murder) उसके शव को बेड (बिस्तर) में छिपा दिया. दो दिन तक घर में पड़े रहने के कारण शव (Dead Body) से बदबू आने लगी तो घबरा कर पत्नी नीता ने शुक्रवार रात उसे जलाने की कोशिश की. लेकिन शव पूरी तरह जल नहीं पाया. सुबह अधजली लाश देखकर परिजनों ने पुलिस (Police) को सूचित किया. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद अधजले शव को कब्जे में लेकर आरोपी पत्नी को हिरासत (Custody) में ले लिया है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

घर के पास ही खेत में जलाया शव
जानकारी के अनुसार, वारदात भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके के खिजुरिवास गांव में हुई. यहां रहने वाला कुलदीप बीते तीन दिन से घर से लापता था. शनिवार सुबह कुलदीप के खेत में ही बने मकान के अंदर सो रहे परिवारवालों को कुछ जलने की बू आई. परिजनों ने उठकर देखा तो पास में कुलदीप का अधजला शव पड़ा हुआ था. यह देखकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मृतक के पिता शमशेर सिंह ने कुलदीप की पत्नी पर हत्या का शक जताया. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

दो दिन पहले ही हत्या कर दी थी

सूत्रों की मानें तो दो दिन पहले कुलदीप की हत्या उसकी पत्नी नीता ने कर दी थी. भेद खुलने के डर से उसने शव को घर में ही बेड में बने बॉक्स में बिस्तरों में दबाकर छिपा दिया. शुक्रवार को घर में तेज बदबू उठी तो परिजनों ने इस बारे में कुलदीप की पत्नी से पूछा तो उसने चूहा आदि मरने की बात कही.

उसी दिन जब रात हुई तो आरोपी पत्नी ने शव को घर के अंदर से घसीट कर बाहर निकाला और उसे जला दिया. लेकिन शव पूरी तरह से जल नहीं पाया. पुलिस ने साक्ष्य (सबूत) जुटाने करने के लिए एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें--
Loading...

भीड़ ने पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा, थानेदार और सिपाही अस्पताल में भर्ती

बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड: विक्रम उर्फ पपला पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 9:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...