अलवर: खांसी की दवा समझकर महिला ने पी लिया कीटनाशक, मौत
Alwar News in Hindi

अलवर: खांसी की दवा समझकर महिला ने पी लिया कीटनाशक, मौत
टोहाना में किसान की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में एक महिला ने खांसी की दवा (Cough Syrup) समझकर कीटनाशक (Pesticide) का सेवन कर लिया. इससे महिला की मौत हो गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में एक महिला ने खांसी की दवा (Cough Syrup) समझकर कीटनाशक (Pesticide) का सेवन कर लिया. महिला की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे तुरंत राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय (Rajiv Gandhi General Hospital) ले गए, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई. मामला अलवर जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र के खोर गांव की है.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

वहीं थाना पुलिस ने मृत महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. कोटकासिम थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल अशोक कुमार ने बताया कि ग्राम खोर की रहने वाली 40 वर्षीय अनीता सेन (मृतका) के पुत्र मोनू कुमार ने रिपोर्ट दी थी.



बेटे ने पुलिस में लिखाई शिकायत
बेटे ने बताया कि उसकी मां ने गलती से कीटनाशक को खांसी की दवा समझकर पी लिया था, जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ गई. अचेत अवस्था में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस ने इस पूरे मामले में शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- अलवर में एक कुख्यात अपराधी पकड़ाया, मध्य प्रदेश में ATM से 23 लाख की थी लूट

ये भी पढ़ें:- अजमेर: नाबालिग बच्चे का किया था यौन शोषण, कुकर्मी को 10 साल के लिए जेल भेजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading